Hazel Keech ने ऐसे किया था युवराज सिंह को इग्नोर, 3 सालों तक नहीं डाली थी कोई घास

Hazel Keech Happy Birthday: बॉडीगार्ड फिल्म में अहम किरदार में नजर आईं हेजल कीच को अपनी लाइफ में लाने के लए युवराज सिंह को बहुत पापड़ बेलने पड़े. हेजल को क्रिकेट में बिलकुल भी इंटरेस्ट नहीं था इसलिए वो युवराज से दूरी बनाए रखती थीं. फिर कुछ ऐसा हुआ...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 06:39 AM IST
  • हेजल कीच को आया युवराज पर तरस
  • तीन सालों के बाद बोला था कॉफी के लिए हां
Hazel Keech ने ऐसे किया था युवराज सिंह को इग्नोर, 3 सालों तक नहीं डाली थी कोई घास

Hazel Keech proposal: युवराज सिंह और हेजल कीच की मुलाकात 2011 में एक दोस्त की पार्टी में हुई.इसके कई सालों तक हेजल और युवराज की मुलाकात नहीं हुई. फिर ग्रहों की दशा ऐसी रही कि बॉलीवुड में बदनाम युवराज सिंह के लिए हेजल ने अपने दिल के दरवाजे खोले. नवंबर 2016 में हेजल ने युवराज से शादी कर ली. शादी से पहले प्यार का सफर काफी फनी था युवराज को हेजल के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े.

गलत सिग्नल नहीं देना

युवराज ने एक शो के दौरान बताया था कि एक पार्टी के दौरान हेजल से उनकी मुलाकात हुई. उस दौरान युवराज ने उन्हें कॉफी के लिए पूछा. हेजल ना उन्हें गलत सिग्नल देना चाहती थीं ना ही उनकी इगो हर्ट करना चाहती थी ना ही उन्हें ठुकराना चाहती थीं. हेजल ऐसे में उन्हें कॉफी के लिए हां कर देतीं और बाद में अपना फोन स्विच ऑफ कर देतीं. ये सिलसिला सात से आठ बार चला.

युवराज की बीमारी

कुछ समय बाद युवराज सिंह को कैंसर हो गया. युवराज ने हेजल को जब अपनी बीमारी के बारे में बताया तो हेजल ने उन्हें उनकी सेहत के लिए गुड लक भेजा. युवराज सिंह को हेजल का बर्ताव काफी अजीब लगा. युवराज को लगा कि बड़ी अजीब सी लड़की है. इस बार युवराज ने हिम्मत करके हेजल को डिलीट कर दिया. फिर तीन साल बाद हेजल उन्हें दोबारा फेसबुक पर दिखीं.

फेसबुक पर थीं दोस्त

हेजल युवराज के एक दोस्त की फेसबुक पर दोस्त थीं. युवराज ने अपने ही दोस्त को लताड़ लगाई कि दूर रहे इससे, इसने मुझे तीन सालों तक कोई घास नहीं डाली और ना ही एक भी बार मुझसे मिली. पता नहीं ये लड़की क्या समझती है अपने आप को. फिर जो युवराज ने कहा वो काफी चौंकाने वाला था,  कहते हैं कि दूर रह मुझे शादी इसी से करनी है. फिर क्या वो दिन और आज का दिन दोनों की शादी को 6 साल हो गए हैं. खुद शायद हेजल ने भी नहीं सोचा था कि वो अपनी लाइफ किसी क्रिकेटर के साथ स्पेंड करेंगी.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़