'हंसी तो फंसी' के 10 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने जाहिर की खुशी

Hasee Toh Phasee Completed 10 Years: साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हंसी तो फंसी' ने आज अपना 10 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया था और फिल्म के लंबे सफर पर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुशी जाहिर की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 7, 2024, 09:15 PM IST
    • 'हंसी तो फंसी' ने पूरे होने पर सिद्धार्थ ने ऐसे किया सेलिब्रेट
    • परिणीति चोपड़ा ने बताया फिल्म को 'स्पेशल'
'हंसी तो फंसी' के 10 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने जाहिर की खुशी

नई दिल्ली: Hasee Toh Phasee Completed 10 Years: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन किया है. आज एक्टर की पहली रोमांटिक फिल्म 'हंसी तो फंसी' को 10 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म को इतना लंबा समय होने पर एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर की है. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

'हंसी तो फंसी' के 10 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ ने यूं जताई खुशी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'हंसी तो फंसी' के सीन्स का एक मर्ज वीडिया शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी फिल्म के कुछ मजेदार सीन्स नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा दिखाई दी थीं. दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री को इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है- हैशटेग हंसी तो फंसी ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. मेरी पहली लव स्टोरी फिल्म...शुक्रिया इतना सारा प्यार देने के लिए.

परिणीति चोपड़ा ने बताया फिल्म को 'स्पेशल'

सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म के 10 साल पूरे होने पर एक स्पेशल पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म के बार में बात करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, डायरेक्टर विनील मैथ्यू, राइटर हर्षवर्धन कुलकर्णी से लेकर फिल्म से जुड़े हर खास शख्स ने फिल्म के बारे में बताया है. परिणीति ने इस फिल्म के उनकी सबसे स्पेशल फिल्म बताई है. 

क्या थी 'हंसी तो फंसी' की कहानी?

बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म 'हंसी तो फंसी' साल 2014 में 7 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी बेहद यूनिक थी. फिल्म में परिणीति का किरदार भी काफी अलग और इंट्रेस्टिंग था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म के गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. फिल्म में अदा शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था. इसके प्रोड्यूसर करण जौहर थे. वहीं, फिल्म को विनील मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़