हरमन बावेजा के घर आई गूंजी किलकारियां, दूसरी बार पापा बने एक्टर!

'लव स्टोरी 2050' फेम एक्टर हरमन बावेजा एक बार फिर से पिता बन गए हैं. पत्नी साशा रामचंदानी ने कुछ समय पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. हालांकि, फिलहाल इस पर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 30, 2024, 05:31 PM IST
    • हरमन बावेजा के घर आई नन्ही परी
    • पत्नी साशा ने दिया बेटी को जन्म
हरमन बावेजा के घर आई गूंजी किलकारियां, दूसरी बार पापा बने एक्टर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर होंगी. दरअसल, एक्टर दूसरी बार पापा बन गए हैं. हरमन की पत्नी साशा रामचंदानी ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. हालांकि, फिलहाल कपल या उनकी परिवार की ओर से आधिकारिक तौर पर इस खुशखबरी का ऐलान नहीं किया गया है.

मार्च में हुआ था बेटी का जन्म

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपल के करीबी सूत्र का कहना है कि साशा ने मार्च, 2024 में बेटी को जन्म दिया था. हालांकि, उन्होंने अपनी ये खुशखबर अब तक किसी के साथ शेयर नहीं की है. फिलहाल तो हरमन के चाहने वाले इस गुडन्यूज के ऑफिशियल ऐलान का इंतजार कर रहे हैं.

2021 में की थी हरमन-साशा ने शादी

गौरतलब है कि हरमन ने साशा रामचंदानी से 2021 में शादी की थी. यह फंक्शन बहुत नीजि रखा गया था. इस खास मौके पर दोनों की ओर से सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. इसके बाद हरमन और साशा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थीं. इसके बाद साशा ने 2022 में बेटे को जन्म दिया और अब कपल 2 बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं.

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखे हरमन

दूसरी ओर हरमन बावेजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग के अलावा निर्माता के तौर पर भी इंडस्ट्री में काम किया है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद भी हरमन कई फिल्मों की हिस्सा बने, लेकिन उन्हें कहीं नहीं मिल पाई. लंबे वक्त उन्होंने 2023 आई वेब सीरीज 'स्कूप' से कमबैक किया था.

ये भी पढ़ें- TGIKS: कपिल शर्मा के शो में क्यों छलके बॉबी देओल के आंसू? हंसी-ठहकों के बीच भाई सनी देओल ने कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़