हंसिका मोटवानी की खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, सूफी नाइट में दिखाया कातिलाना अंदाज

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) पिछले कुछ समय से अपनी शादी के कारण सुर्खियों में हैं. शादी की सभी रस्मों की कई फोटोज और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 10:14 PM IST
  • हंसिका मोटवानी का स्टाइलिश लुक दिखा
  • हंसिका सोशल मीडिया एक एक्टिव रहती हैं
हंसिका मोटवानी की खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, सूफी नाइट में दिखाया कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर ली हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में हंसिका शादी के बंधन में बंधी हैं. इस दौरान उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अब फिर से हंसिका का नया लुक वायरल हो रहा है.

Hansika Motwani ने दिखाया सूफी नाइट लुक

हंसिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिख जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक भी काफी वायरल हुआ था. अब हंसिका ने अपना एक और शादी की रस्म की झलक दिखाई है. दरअसल, उन्होंने अपनी सूफी नाइट की फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं.

बेहद खूबसूरत लग रही हैं हंसिका मोटवानी

फोटोज में हंसिका गोल्डन कलर का एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कुंदन की गोल्ड ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने न्यूड शिमरी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

एक्ट्रेस ने यहां सिर पर पल्लू लिया हुआ है. कुछ फोटोज में एकट्रेस के साथ पति सोहेल और परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं. नई नवेला दुल्हन के इस लुक में हंसिका पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

हंसिका मोटवानी इन फिल्मों में आएंगी नजर

गौरतलब है कि हंसिका के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'पार्टनर' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह '105 मिनट्स', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', वेब सीरीज 'नशा', 'माय 3' और 2 अनटाइल्ड फिल्मों में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, स्किन फिट गाउन में दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़