DID सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुए गोविंदा, पूरा कर दिया सपना

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया है. क्या है पूरा माजरा इस रिपोर्ट में समझिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 11:47 PM IST
  • 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की कंटेस्टेंट का सपना हुआ पूरा
  • एक्टर गोविंदा ने शो में कर दिया रिद्धि के लिए कुछ ऐसा
DID सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुए गोविंदा, पूरा कर दिया सपना

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) ने 1987 की फिल्म 'खुदगर्ज' के अपने लोकप्रिय ट्रैक 'आप के आ जाने से' पर डांस करके 'डीआईडी सुपर मॉम्स' (DID Super Moms) की प्रतियोगी रिद्धि तिवारी (Riddhi Tiwari) का सपना पूरा किया.

रिद्धि को कहते हैं 'लेडी गोविंदा'

रिद्धि लखनऊ से हैं. उन्होंने अपने प्रदर्शन से जजों के साथ-साथ गोविंदा को भी प्रभावित किया. दरअसल, भाग्यश्री (Bhagyashree) ने गोविंदा को बताया कि शो में सभी रिद्धि को 'लेडी गोविंदा' (Lady Govinda) कहकर बुलाते हैं.

रिद्धि की मासूमियत और उनके डांस मूव्स के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए गोविंदा ने कहा, 'मैं लखनऊ के लोगों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं क्योंकि मुझे वे बहुत प्यारे और मासूम लगते हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे प्यार करता हूं.'

गोविंदा ने जमकर की रिद्धि की तारीफ

उन्होंने आगे कहा, 'वह वास्तव में बहुत उत्साही हैं और जब नृत्य के प्रति उनके जुनून की बात आती है, तो उनका स्वभाव बच्चों जैसा है और मुझे उनके बारे में यह पसंद है. उन्होंने आज वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और उनके भाव धमाकेदार थे. मैं वास्तव में कहना चाहूंगा कि उसकी तरह हमें भी अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए.'

ज़ी टीवी (ZEE TV) पर प्रसारित होने वाले 'डीआईडी सुपर मॉम्स' के जजों के पैनल में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza), भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) हैं.

इसे भी पढ़ें- RRR Nomination for Oscar 2023: फिल्म 'RRR' के लिए जूनियर एनटीआर जीत सकते हैं बेस्ट एक्टर ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़