Goodbye: फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के लिए खुशखबरी, ओपनिंग डे पर केवल इतने रुपये का मिलेगा टिकट

'गुडबाय' के निर्माताओं ने सोमवार को कहा कि फिल्म के रिलीज वाले दिन इसकी टिकट की कीमत 150 रुपये रखी गई है. अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 04:29 PM IST
  • रिलीज से पहले मेकर्स ने दी खुशखबरी
  • इतने रुपये में मिलेगा फिल्म का टिकट
Goodbye: फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के लिए खुशखबरी, ओपनिंग डे पर केवल इतने रुपये का मिलेगा टिकट

नई दिल्ली: 2022 में जिस तरह बॉलीवुड हाशिए पर है, उसे देख हर कोई हैरान है. जहां एक और कभी हिंदी मूवीज के दमखम के आगे दूसरी इंडस्ट्री पानी मांगती थी, लेकिन आज हालात इसके उल्ट है. जिस तरह से बॉलीवुड की एक-दो फिल्मों को छोड़ सभी पिटी हैं. ऐसे में ये कहना गतल नहीं होगा कि अब बॉलीवुड बेहाल है. 2022 में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'द कश्मीर फाइल्स' और 'भूल-भुलैया 2' को छोड़ सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 

7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में सिनेमाघरों तक लाने के लिए हाल के दिनों में कई फिल्मों के मेकर्स ने टिकटों के दाम घटाएं हैं. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर फिल्मों के टिकट केवल 75 रुपये रखे गए। उस वक्त सिनेमाघरों में 'ब्रह्मास्त्र', 'चुप और 'धोखा' लगी हुई थी. अब इस शुक्रवार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

मेकर्स ने दर्शकों को दिया तोहफा 

गुडबाय के मेकर्स दर्शकों को लुभाने के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने सिनेमा प्रेमियों को एक खास तोहफा दिया है. मेकर्स ने फिल्म की टिकट की कीमतों को कम कर दिया है. 'गुडबाय' के निर्माताओं ने सोमवार को कहा कि फिल्म के रिलीज वाले दिन इसकी टिकट की कीमत 150 रुपये रखी गई है. 

150 रुपये में मिलेगी टिकट

गुड कंपनी के साथ मिलकर बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. इसमें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकार नजर आएंगे. बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ट्विटर पर एक छोटा वीडियो साझा किया है, जिसमें बिग बी टिकट की कीमत संबंधी घोषणा करते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

वीडियो में बच्चन ने कहा, ''हमारी फिल्म 'गुडबाय' सात अक्टूबर को आपके करीबी सिनेमाघर में आ रही है. हमने तय किया है कि सात अक्टूबर को फिल्म का टिकट खास होगा, जो 150 रुपये में उपलब्ध होगा. कृपया अपने परिवार के साथ नजदीकी थिएटर में फिल्म देखने जाएं. वहां मिलते हैं!''

ये भी पढे़ं- आलिया भट्ट अवॉर्ड फंक्शन में हुई एक्साइटेड, बेबी के किक करते ही बोली ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़