Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की बर्थडे पार्टी में होगा धमाल, एक दूसरे से भिड़ेंगे ईशान और बाजीराव

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: शो में इन दिनों सवि की बर्थडे पार्टी का जश्न देखने को मिल रहा है. इस दौरान बाजीराव और ईशान एक दूसरे से भिड़ पड़ेंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 8, 2023, 06:45 PM IST
    • सवि को मिला बर्थडे सरप्राइज
    • ईशान का होगा मूड खराब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की बर्थडे पार्टी में होगा धमाल, एक दूसरे से भिड़ेंगे ईशान और बाजीराव

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि के जन्मदिन का ट्रैक दिखाया जा रहा है. बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि गणपति की मूर्ति ढूंढ रही होती है, तभी उसे अश्विनी मिल जाएगी, जिसे देख सवि भावुक हो जाएगी. वह अश्विनी को गले लगाकर रोने लगेगी. तभी अचानक सवि के दोस्त लाइट्स ऑन कर देंगे और उसे बर्थडे विश करते हुए खूबसूरत सा सरप्राइज देंगे.

खुश होगी सवि

आगे हम देखेंगे कि सवि सभी लोगों और सजावट को देखकर बहुत खुश होगी. ईशा सवि को नए कपड़े पहनाकर तैयार करके लेकर आएगी. सवि इतनी खूबसूरत दिख रही होगी कि हर कोई उसे देखता ही रह जाएगा. वह सबसे पूछेगी कि यह सब किसने प्लान किया, लेकिन कोई उसे कुछ नहीं बताएगा. हालांकि, शुक्लाजी इशारा कर उसे ईशान का नाम बताने की कोशिश करेंगे, लेकिन जैसे ही सवि उस तरफ देखेगी उसे बाजीराव दिखेगा और वह सोचेगी कि उसी ने उसके लिए यह सब किया है.

सवि को फूल देगा बाजीराव

सवि बाजीराव के पास जाएगी और पूछेगी कि उसे कैसे पता चला उसका जन्मदिन. बाजीराव उसे सच बताए बिना रहेगा कि पुलिस को सब पता होता है. बाजीराव सवि को गुलाब का फूल देगा, ईशान यह सब देखकर चिढ़ जाएगा. वहीं, दूर्वा भी इस पार्टी को देखकर गुस्से में आ जाएगी और वह निशिकांत को कॉल कर देगी. निशिंकात तुरंत पार्टी में पहुंचेगा और बवाल कर देगा.

निशिकांत करेगा माहौल खराब

निशिंकात पूछेगा किसकी परमिशन से यहां पार्टी हो रही है और इसके लिए पैसे कहां से आए. तभी ईशान जवाब देगा कि स्टूडेंट्स से चंदा जमा किया है. शांतनु भी बात को संभालते हुए कहेगा निशिकांत को केक तो खिलाओ मूड ठीक हो जाएगा. सवि उसे केक खिलाएगी और निशिकांत उसे बर्थडे विश कर वहां से निकल जाएगा. इसके बाद सवि ईशान को केक खिलाने और अश्विनी से मिलवाने के लिए जाएगी, लेकिन तभी ईशान के पास रीवा का कॉल आ जाएगा और वह चला जाएगा.

ईशान और बाजीराव में होगी बहस

ईशान वाला केक पीस बाजीराव खा लेगा. हरिणी, बाजीराव की तारीफ करेगी, बाजीराव भी सवि और हरिणी की तारीफें करेगा. अगले ही पल ईशान और बाजीराव का सामना हो जाएगा और दोनों के बीच बहस होने लगेगी. ईशान उससे साफ पूछ लेगा कि क्या वो उसकी स्टूडेंट में इंट्रेस्टेड है. इस बार बाजीराव कहेगा कि सावन के अंधे को हर जगह हरा-हरा ही दिखता है और दोनों के बीच बहस बढ़ जाएगी.

ईशान का आशीर्वाद लेगी सवि

वहीं, सवि ईशान के पास आएगी और उसके पैर छूकर आशीर्वाद लेगी. ईशान उससे पूछेगा कि उसे जन्मदिन पर क्या चाहिए. सवि उससे कहेगी कि उसे आईएएस अधिकारी बनना है और इसी का आशीर्वाद दे दीजिए. ईशान इससे पहले कि सवि को उसका गिफ्ट देता, कुछ गड़बड़ हो जाएगी. सवि को पता चल जाएगा कि उसकी बर्थडे पार्टी ईशान ने ही प्लान की है.

ये भी पढ़ें- Mrs Teaser: घर के कामों के बीच अपनी पहचान तलाशती दिखीं सान्या मल्होत्रा, मजेदार है 'मिसेज' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़