GHKKPM Upcoming Twist: सवि को रोमांटिक डिनर डेट पर लेकर पहुंचा ईशान, नजारा देख रीवा के उड़े होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और सवि डिनर डेट के लिए जाएंगे. रीवा भी उसी रेस्टोरेंट में अपने पिता के साथ डिनर के लिए पहुंच जाएगी, लेकिन सवि और ईशान को देख उसके होश उड़ जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 3, 2024, 06:06 PM IST
    • ईशान-सवि करेंगे रीवा को हैरान
    • अन्वी करेगी सवि को स्वीकार
GHKKPM Upcoming Twist: सवि को रोमांटिक डिनर डेट पर लेकर पहुंचा ईशान, नजारा देख रीवा के उड़े होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में मुकुम मामा का ट्रैक खत्म हो गया है. अब नई कहानी की शुरुआत होने जा रही है, जिसमे ईशान और सवि का रोमांटिक एंगल दिखाया जाएगा. बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सोती हुई सवि को चादर ओढ़ाने लगेगा, लेकिन तभी उसके ब्रेसलेट में ईशान का स्वेटर फंस जाएगा. वह सवि को जगाने की कोशिश करेगा, लेकिन जब बात नहीं बनेगी तो वह अपना स्वेटर बनीं छोड़ देगा. सवि सुबह अपने पास ईशान का स्वेटर रखा देखेगा.

सवि को डिनर डेट पर बुलाएगा ईशान

सवि देखेगी उसका सामान ईशान ने बैग से निकालकर अरेंज कर दिया है. उसे एक खत मिलेगा, जो ईशान ने उसके लिए छोड़ा है. इसमें उसने लिखा कि कुछ जरूरी बात करनी है, साथ ही वह सवि से अपने साथ डिनर पर चलने के लिए कहेगा. सवि यह बात शिखा को बताएगी और वह खुश हो जाएगी. सवि कहेगी कि बिना झगड़े डिनर पर लेकर जा रहे है, वहां भी डांटेंगे ही. हालांकि, ये खुशियां नसीब वालों को मिलती है, इन्हें गंवाना नहीं चाहिए. सवि को शिखा की आंखों में चिन्मय के लिए उदासी दिखेगी. तभी वहां, अन्वी भी आ जाएगी.

अन्वी करेगी सवि को स्वीकार

अन्वी, सवि से कहेगी कि अगर दादा ने बुलाया है तो उसे जाना चाहिए. इसके बाद वह सवि के लिए कपड़े खोजने लगेगी. इस दौरान अन्वी, शिखा से कहेगी कि उसने सवि को अपनी वहिनी मान लिया है, लेकिन सवि कहेगी कि वो दोस्त ही रहेंगे. इस बीच शिखा कहेगी कि सवि को साड़ी पहनकर जाना चाहिए. वह उसे डिनर डेट के लिए तैयार करेगी. 

ईशान करेगा रीवा को उदास

दूसरी ओर ईशान, रीवा के साथ बैठकर मेडिकल विंग के लिए तैयारी करेगा. रीवा उससे लंच करने के लिए कहेगा. तभी ईशान के पास सवि का ओके का मैसेज आएगा और वह खुश हो जाएगा. रीवा उससे कहेगी कि उसने सवि को थैंक्स बोलने के लिए एक गिफ्ट मंगाया है, लेकिन ईशान कहेगा कि वो उसे डिनर पर ले जा रहा है. यह सुनकर रीवा उदास हो जाएगा और बिना लंच किए ही वहां से चली जाएगी.

रीवा होगी दुखी

रीवा घर जाकर अपने पेरेंट्स को सारी बात बताएगी. ऐसे में रीवा की मां स्वाति उस पर गुस्सा होगी कि उसने सवि के लिए गिफ्ट मंगवाया ही क्यों. रीवा कहेगी कि वो गिफ्ट वापस कर देगी. रीवा को उदास देख उसका पिता उसे डिनर पर ले जाएगा. 

सवि-ईशान को मिलेगा सरप्राइज

उधर सवि साड़ी पहनकर ईशान के साथ डिनर डेट के लिए पहुंचेंगे. रेस्टोरेंट में पहुंचकर दोनों को बताया जाएगा कि वह उनके 100वें कपल हैं, इसीलिए उन्हें स्पेशल ट्रीट मिलेगा. दोनों के लिए रोमांटिक डेट का अरेंजमेंट किया गया है. ईशान इस दौरान अन्वी की मदद करने के लिए सवि को थैंक्स बोलेगा. सवि कहेगी कि एक थैंकयू बोलने के लिए इतनी महंग जगह क्यों आ गए. वह मेन्यू में प्राइज देखकर दंग रह जाएगी. इसी बीच रीवा भी अपने पिता के साथ उसी रेस्टोरेंट में आएगी. ईशान और सवि को रोमांटिक डेट पर देख उसके होश उड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'सरबजीत' के लिए ऐश्वर्या राय को मिले सारे अवॉर्ड्स, पहली बार सामने आया रणदीप हुड्डा का दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़