Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला अक्का साहिब का दिल, रीवा के चेहरे का उड़ा रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मुकुल मामा का सच सामने आने के बाद पूरा परिवार बुरी तरह से मुकुल पर भड़क पड़ेगा. इसके बाद सवि भी घर छोड़ने जाने लगेगी, लेकिन ईशान उसे रोकने की कोशिश करेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 2, 2024, 04:08 PM IST
    • सवि से खुश होगा परिवार
    • मामा पर भड़केगी सुरेखा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला अक्का साहिब का दिल, रीवा के चेहरे का उड़ा रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में कुछ समय से मुकुल मामा का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. मामा का असली घिनौना चेहरा पूरे परिवार के सामने आ चुका है. अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मुकुल मामा सभी को दो कौड़ी का कहेगा. वह यशवंत को धमकी देते हुए कहेगा कि अगर ये लोग चुप न हुए तो वो उनका मेडिकल विंग वाला सपना छोड़ दे.

मुकुल पर भड़केगा यशवंत

2 अप्रैल के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि मामा, यशवंत को धमकी देगा कि वो अपनी फंडिंग वापस ले लेगा. हालांकि, यशवंत पर उसकी धमकियों का कोई असर नहीं होगा. वह मुकुल पर भड़कते हुए कहेगा कि उनसे अपनी सगी बहन के घर की बच्ची के साथ इतनी घिनौनी हरकत की है. यशवंत कहेगा कि उसका मन कर रहा है कि वो उसकी जान ले ले, लेकिन तभी सुरेखा बीच में आ जाएगी और यशवंत का हाथ पकड़ लेगी. सुरेखा के ऐसा करते ही मुकुल की हिम्मत बढ़ जाएगी.

मुकुल को थप्पड़ जड़ेगी सुरेखा

मुकुल सवि पर आरोप लगाएगा कि वो झूठ बोल रही है. हालांकि, सुरेखा कहेगी कि उसे मुकुल को दादा कहते हुए खुद पर शर्म आ रही है. वह अपनी भड़ास निकालते हुए उसे एक के बाद एक 3 थप्पड़ जड़ देगी. सुरेखा ऐसे में मुकुल के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ देगी. वहीं, अप्सरा मामी, अन्वी से माफी मांगेगी. उधर, ईशान मामा का वीडियो बनाएगा और कहेगा कि वो एनजीओ के अपना इस्तीफा देदे.

सवि को जाने से रोकेगी अक्का साहिब

आगे मामी कहेगी कि अगर मुकुल ने फिर ऐसी कोई हरकत की तो वह खुद उसे जेल भेज देगी. इसके बाद मामा-मामी भोसले हाउस से चले जाएंगे. दूसरी ओर सवि भी घर छोड़कर जाने लगेगी. ईशान उसे रोकने की कोशिश करेगा, लेकिन सवि कहेगी कि वो राव साहिब के फैसले का मान रख रही है. वहीं, अक्का साहिब भी सवि रोकेंगी और कहेगी कि सवि ने उन लोगों को अपना कर्जदार बना दिया है. ऐसे में रीवा का चेहरा उतर जाएगा.

ये भी पढ़ें- Maidaan Final Trailer: 'मैदान' के फाइनल ट्रेलर में छा गए अजय देवगन, दमदार डायलॉग्स ने किए रौंगटे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़