Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के खिलाफ दूर्वा चलेगी नई चाल, अक्का साहिब करेगी ईशान को शर्मिंदा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में जल्द ही बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है. हालांकि, इससे पहले ईशान और सवि के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं, जो अब दूर्वा, अक्का साहिब और पूरे परिवार की नजरों में आने लगी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 23, 2023, 07:33 PM IST
    • ईशान फिर करेगा सवि की मदद
    • ईशान को डांटेगी अक्का साहिब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के खिलाफ दूर्वा चलेगी नई चाल, अक्का साहिब करेगी ईशान को शर्मिंदा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय दिखाया जा रहा है कि ईशान का भरोसा सवि के लिए बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, जहां एक वह सवि के करीब हो रहा है, वहीं भोसले परिवार उससे और नाराज होने लगा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि, ईशान के सामने दूर्वा की चीटिंग ले आती है. वहीं, अक्का साहिब की चाल उस समय पलट जाती है जब सवि जजेज को ग्रैफिटी की फोटो दिखाती है. ऐसे में अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

सवि जीतेगी कॉन्टेस्ट

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि जजेज को फोन में ग्रैफिटी की तस्वीर दिखाकर कॉन्टेस्ट जीत लेगी. वहीं, ईशान चीटिंग करने के लिए दूर्वा की बहुत बेइज्जती करेगा, इस कारण निशिकांत को बहुत बुरा लगेगा. ऐसे में वह बाद में ईशान से कहेगा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. ईशान भी उसे जवाब देते हुए कहेगा कि उसे शक है कि सवि की ग्रैफिटी दूर्वा ने ही बिगाड़ी होगी.

ईशान को शर्मिंदा करेगी अक्का साहिब

सवि अगले गेम के लिए तैयारी करेगी. वहीं, ईशान शुक्लाजी से पता करने की कोशिश करेगा कि सवि की ग्रैफिटी किसने खराब की. तभी अक्का साहिब कहेंगी कि कमरे की चाबी उन्होंने मांगी थी और ईशान को शर्मिंदा करेगी. हालांकि, ईशान कहेगा कि वह ग्रैफिटी बिगाड़ने वाला का पता तो लगा ही लेगा, इस बात से अक्का साहिब घबरा जाएंगी.

दूर्वा का मूड होगा खराब

आगे हम देखेंगे कि रस्साकसी के खेल में सवि की टीम पहले राउंड जीत जाएगी, इस बात से दूर्वा का मूड खराब हो जाएगा. वह सवि को चेतावनी देते हुए कहेगी कि अगर फाइनल्स में तुम्हें धूल न चटा दी तो मेरा नाम भी दूर्वा नहीं. सवि भी उसका जवाब देते हुए कहेगी कि फिर दूसरा नाम सोच लो. दूसरी ओर निशिकांत, शांतनु से कहेगा कि वो ईशान और सवि की टीम को ही सपोर्ट कर रहा है.

फिर चीटिंग करेगी दूर्वा की टीम

शो में आगे दिखाया जाएगा कि टग ऑफ वॉर गेम में दूर्वा की जीत होगी. ईशान सीसीटीवी देखेगा. इस पर अक्का साहिब उसे डांट देगी. इसके बाद फाइनल में सवि और दूर्वा की टीम का मुकाबला होगा. ईशान चीटिंग करते हुए सवि को हराने के लिए उसकी आंख में अपनी घड़ी चमकाएगा. इसकी रोशनी से सवि का ध्यान भटक जाएगा और ग्रिप ढीली हो जाएगी. ऐसे में सवि  गिर पड़ेगी. सवि के गिरते ही ईशान भागकर उसके पास जाएगा और फर्स्ट ऐड देगा. यह सब देख पूरा भोसले परिवार बुरी तरह चिढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 OTT Release: 'फुकरे 3' ने दी OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक, जानिए कहां उठा पाएंगे फिल्म का लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़