Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की इस हरकत पर आएगा ईशान को गुस्सा, लगाएगा जोरदार फटकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान एक दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे. इसी बीच सवि कुछ ऐसा कर देगी कि ईशान बुरी तरह से उस पर भड़क पड़ेगा

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 14, 2023, 06:35 PM IST
    • सवि पर फिर भड़केगा ईशान
    • ईशा के लिए सवि करेगी प्लान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की इस हरकत पर आएगा ईशान को गुस्सा, लगाएगा जोरदार फटकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है. इन दिनों हम शो में देख रहे हैं कि सवि और ईशान के बीच की कड़वाहट खत्म होने लगी है. दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के नजदीक भी आ रहे हैं. ऐसे में फैंस की दिलचस्पी शो में और ज्यादा बढ़ती जा रही है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि एक बार फिर सवि कुछ ऐसा कर देगी जिसकी वजह से ईशान उस पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगा.

ईशान को घर बुलाएगी सवि

शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा वापस रामटेक जाने की तैयारी करेगी, लेकिन जाने से पहले वह सवि और शांतनु से कहेगी कि ईशान अब भी उससे नफरत ही करता है. ऐसे में सवि ईशा को जाने से पहले एक बार ईशान से मिलवाने के लिए प्लान बनाएगी. वह ईशान को कॉल करके कहेगी कि उसे होस्टल के फॉर्म पर उसके साइन चाहिए और शाम को शांतनु ने उसके लिए फेयरवल पार्टी भी रखी है, जिसमें उसे भी आना होगा.

ईशान और सवि आएंगे नजदीक

ईशान शाम को जब सवि के पहुंचेगा तो यह देखकर हंस पड़ेगा कि सवि लाइट्स की झालर में उलझी पड़ी है. उसे निकालने की मदद करते-करते ईशान भी फंस जाएगा. इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ जाएंगे. हालांकि, दोनों ही लाइट से बाहर निकल आएंगे. तभी वहां ईशान की चाची और भाभी आ जाएंगी, वो दोनों ईशान को देख डर जाएंगी, वहीं, ईशान उन्हें देखकर चौंक जाएगा. इसके बाद दोनों ईशान से निवेदन करेंगी वह घर पर किसी को न बताए कि वो दोनों यहां आई हैं.

ईशान को आएगा सवि पर गुस्सा

काकू और वहिनी ईशान को बताएंगी कि ईशा के फेयरवल के लिए वह यहां आई हैं. इस पर ईशान कहेगा कि फेयरवल को सवि का हा ना? तभी शांतनु वहां आकर बात संभाल लेगा. इसी बीच ईशा वहां आ जाएगी. उसकी नजर जैसे ही ईशान पर पड़ती है, वह बहुत खुश हो जाती है. हालांकि, ईशान ईशा को देखकर गुस्से में वहां से निकल जाएगा और सवि को अपने साथ बाहर आने के लिए कहेगा.

सवि को खरी-खोटी सुनाएगा ईशान

घर से बाहर जाकर ईशान सवि पर बुरी तरह भड़क पड़ेगा. वह समझ जाएगा कि सवि ने उसे सिर्फ इसलिए बुलाया है ताकि ईशा जाने से पहले एक बार उसे देख सके. वह भड़कते हुए सवि से कहेगा कि वो उसकी दिल से इज्जत करने लगा है, लेकिन उसकी ये हरकतें उससे सबकुछ छीन लेंगी. हालांकि, सवि उसे समझाने की बहुत कोशिश करेगी, लेकिन ईशान कुछ भी सुने बिना ही वहां से गुस्से में चला जाएगा.

राव साहब से माफी मांगेगा ईशान

दूसरी ओर ईशान घर जाकर राव साहब से अपनी बदतमीजी के माफी मांगेगा. वह कहेगा कि अगर उसे भोसले कॉलेज में कोई फैसला लेने का हक ही नहीं है तो उसे रिजाइन ही कर देना चाहिए. ऐसे में राव साहब, ईशान से कहेंगे कि उनके बाद ये सब उसी को संभालना है.

ये भी पढ़ें- 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन क्यों करना चाहते हैं ये काम? नेशनल टेलीविजन पर कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़