Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बड़ी मुसीबत में फंसेगी सवि, बाजीराव कहेगा दिल की बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इन समय दिलचस्प ट्रैक देखने को मिल रहा है. सवि जहां एक ओर पैसों की तंगी से जूझ रही है, वहीं वह नौकरी की तलाश में अब एक बड़ी मुसीबत में फंसने जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 1, 2023, 08:07 PM IST
    • अपने लिए लड़की देखने जाएगा ईशान
    • सवि को दिल की बात बताएगा बाजीराव
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बड़ी मुसीबत में फंसेगी सवि, बाजीराव कहेगा दिल की बात

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि किसी न किसी वजह से मुश्किलों में फंसती जाएगी. वहीं, अक्का साहिब ईशान की शादी करवाने की हर मुमकिन कोशिश करती नजर आएगी. ऐसे में आने वाला एपिसोड और मजेदार होने वाला है. शो के हर ट्रैक को इन दिनों दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

लड़की से मिलने जाएगा ईशान

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान अपने दोस्त प्रतीक से बात करते हुए कहेगा कि उनके सारे आइडियाज फेल होते जा रहे हैं. सवि पर कोई असर ही नहीं हो रहा है. तभी अक्का साहिब का कॉल आ जाएगा और वह ईशान को बताएगी कि इस शनिवार को उसे लड़की देखने के लिए जाना है. ईशान न चाहते हुए भी अक्का साहिब की बात ठुकरा नहीं पाएगा और हां कर देगा.

सवि के सामने आएंगी अजीब शर्तें

वहीं, सवि नौकरी की तलाश में एक महिला से मिलेगा, रूपा नाम की ये औरत बहुत अमीर, लेकिन मिस्टीरियस ही होगी. रूपा सवि को जॉब के लिए बहुत सारे ऐसे नियम बताएगी, जो उसे बहुत अजीब लगेंगे. वह सवि से कहेगी कि काम उसके घर पर ही है. काम के लिए कब और कितने बजे आना यह सब रूपा ही तय करेगी. इस काम के बारे में वह अपने परिवार तक को कुछ नहीं बता सकती. इसके अलावा किसी को ये भी नहीं पता चलना चाहिए कि वह रूप के लिए और क्या काम करती है.

सवि करेगी बॉन्ड साइन

रूपा आगे सवि से कहेगी कि अगर उसने किसी भी कीमत पर इन नियमों में से किसी का भी उल्लंघन किया तो उसे 10 लाख रुपये जुर्माना और 2 साल जेल की सजा मिलेगी. रूप बताएगी कि वह घर के अंदर अपना फोन तक नहीं लेकर जा सकती. इसके बाद वह सवि के सामने अपना बॉन्ड रख देगी और एक हफ्ते के 50 हजार रुपये ऑफर करेगी. इस दौरान सवि को अपनी मजबूरियां याद आने लगेगी और वो इस बॉन्ड पर साइन कर देगी.

सवि को दिल की बात बताएगा बाजीराव

सवि जॉब की बात करके वहां से निकल ही रही होती कि उसे रास्ते में बाजीराव मिल जाएगा और घर छोड़ने की बात कहेगा. बाजीराव, सवि को समझाएगा कि वह इस इलाके में न आए, खासतौर पर रात के समय तो बिल्कुल भी नहीं. रास्ते में वह सवि से हरिणी का भी हाल-चाल लेगा. इस दौरान बाजीराव उसे बताएगा कि वह उसे बहुत पसंद करता है. सवि ये बात सुनकर दंग रह जाएगी, लेकिन बाजीराव अपनी सफाई देते हुए कहेगा कि वह उस तरह से नहीं, बल्कि एक प्रेरणा के तौर पर उसे पसंद करता है.

दूर्वा करेगी सवि की शिकायत

आगे दिखाया जाएगा कि सवि अपने जॉब इंटरव्यू के कारण होस्टल पहुंचने में लेट हो जाएगी. ऐसे में गार्ड उसे अंदर नहीं जाने देगा. सवि उसके सामने गिड़गिड़ाएगी. तभी दूर्वा और समर्थ वहां से गुजरेंगे और सवि को इस हाल में देखेंगे. दूर्वा के घर आने पर ईशान उससे बाहर जाने की वजह पूछेगा तो वह कहेगी कि वो अपने स्टूडेंट्स पर ही ध्यान दे. इसके बाद दूर्वा ईशान को बताएगी कि सवि लेट होस्टल आई और बाजीराव उसे छोड़ने के लिए आया था. ईशान इस बात को गार्ड से कंफर्म कर बुरी तरह चिढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के Ex बॉयफ्रेंड ने की सगाई, हैलोवीन लुक में पहनाई रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़