Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने आया रूपा का सच, सवि की भी खुल जाएगी पोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का शनिवार का एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है. शो में हम देखेंगे कि ईशान आखिरकार रूपा के घर के अंदर पहुंच जाएगा, जहां उसे सवि कहीं भी नजर नहीं आएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 4, 2023, 06:47 PM IST
    • रूपा बताएगी ईशान को अपना राज
    • सवि का सच जान दुखी हो जाएगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने आया रूपा का सच, सवि की भी खुल जाएगी पोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का नया एपिसोड बहुत दिलचस्प होगा. पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि ईशान, सवि का पीछा करते हुए रूपा के घर तक पहुंच जाता है. अब शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान रूपा के घर में जाएगा और खुद भी मुश्किल में फंस जाएगा. इस एपिसोड में खौफ, रोमांस और कॉमेडी का मजेदार तड़का लगाया जाएगा. ऐसे में इस एपिसोड के लिए दर्शकों की बेसब्री काफी बढ़ी हुई है.

रूपा के घर पहुंचेगा ईशान

4 नवंबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, रूपा के घर में घुसने की कोशिश करेगा, लेकिन दरवाजे से रास्ते न मिलने की वजह से वह दीवार कूदकर जाएगा. ईशान की नजर जैसे ही घर के अंदर पड़ेगी वह बुरी तरह से डर जाएगा और हनुमान चालीसा का पाठ करने लगेगा. वह जैसे ही आगे बढ़ता है, एक गड्ढे में गिर पड़ेगा, जिसमें लाश पड़ी होगी और ईशान के हाथ पर भी खून लग जाएगा. ईशान यह सब देखकर और डर जाएगा.

डर से होगा ईशान का बुरा हाल

ईशान डर से चिल्लाने लगेगा, तभी रूपा चाकू लेकर उसके पास आती है और उससे पूछती है, 'तुम कौन हो और मेरे घर में क्या कर रहे हो?' ईशान उसे बताएगा कि वह भोसले कॉलेज का प्रोफेसर है और बताएगा कि वो अपनी स्टूडेंट सवि को ढूंढते हुए वहां आ गया है. इसके बाद रूपा ईशान को घर के अंदर ले जाएगी. ईशान उससे सवि के बारे में पूछेगा और कहेगा कि क्या उस लाश की तरह तुमने सवि को भी मार दिया है? 

ईशान के सामने आएगा रूपा का सच

रूपा ईशान की बात पर हंस पड़ेगी और कहेगी कि वो कोई लाश नहीं, बल्कि एक पुतला है. मेरे साथ चलकर तुम खुद उसे देख सकते हो. वो ईशान को अपना परिचय देते हुए बताएगी कि मैं एक मर्डर मिस्ट्री राइटर हूं और मेरा नाम रूपा रोमांचित है. ईशान उसे पहचान जाएगा और कहेगा कि आप ही वो फेमस राइटर. रूपा उसे बताएगी सवि उसकी असिस्टेंट राइटर है और आज वो अपना काम जल्दी खत्म करके जा चुकी है.

रूपा बताएगी सवि की मजबूरी

ईशान रूपा से बॉन्ड के बारे में सवाल करेगा. रूपा उसे बताएगी कि कोई भी आइडिया एक पल में ही चोरी हो जाता हैं, इसलिए बॉन्ड साइन कराया जाता है, जो भी इसे लीक करेगा उसे 10 लाख रुपये जुर्माना और 2 साल जेल की सजा हो सकती है. ईशान रूपा से पूछेगा कि सवि को जॉब की क्या इतनी जरूरत पड़ गई कि उसने बॉन्ड तक साइन कर लिया. रूपा उसे बताएगी कि उसकी बहन के पास सिर छिपाने तक की जगह नहीं थी, इसलिए उसे काम करना पड़ा.

सवि का चुकाएगा ईशान

रूपा ईशान को यह भी बता देगी कि सवि के पास खाना तक खाने के लिए पैसे नहीं है. इस बात से ईशान बहुत निराश हो जाएगा. वह रूपा से वादा लेगा कि वो सवि को न बताएगा कि ईशान यहां आया था. इसके बाद ईशान कॉलेज की कैंटीन में कॉल करके पूछेगा कि क्या इन दिनों सवि वहां खाना खाती हैं. उसे पता चलेगा कि सवि तो उसी दिन से कैंटीन नहीं आ रही जबसे उससे उधारी देने के लिए कहा गया है. ऐसे में ईशान कैंटीन वाले से कहेगा कि सबसे पहले तो सवि के कमरे में ब्रेकफास्ट भेजे और उसका सारा बिल भी क्लियर हो जाएगा, लेकिन इसके बारे में सवि को कुछ पता नहीं चलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को याद आएगा समर, टीटू को देगी ये ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़