GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार के सामने समृद्ध का सच लाएगी सवि, यशवंत लगाएगा फटकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इस समय दूर्वा की सगाई का ट्रैक देखने को मिल रहा है. वहीं, सवि सबके सामने समृद्ध का सच भी सामने रख देगी, लेकिन भोसले परिवार उल्टा सवि पर ही भड़क पड़ेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 17, 2023, 07:57 PM IST
    • सवि करेगी समृद्ध का भंडाभोड़
    • सवि पर ही नाराज होगी सुलेखा
GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार के सामने समृद्ध का सच लाएगी सवि, यशवंत लगाएगा फटकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टोरी में दूर्वा की सगाई का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अब तक हमने देखा कि सवि ने सबके सामने समृद्ध को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं, समृद्ध ने सवि को कैरेक्टरलेस बताते हुए कहा कि वह शादी के मंडप उसे छोड़कर भाग गई थी. ऐसे में भोसले परिवार में काफी हंगामा खड़ा हो जाएगा, इसी के साथ शो और दिलचस्प मोड़ पर आ गया है.

समृद्ध की फोटोज दिखाएगी सवि

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि अपनी बात को साबित करने के लिए ईशा को कॉल करेगी और उसे सारी बात बताएगी. ईशा उसे समृद्ध की फोटोज भेजेगी, जिसमें वह एक शादीशुदा महिला के साथ खड़ा होगा. समृद्ध कहेगा कि ये तस्वीरें एडिटेड हैं. जब वह फंसने लगेगा को कहेगा कि यह औरत उसके दोस्त की पत्नी है, जो जबरदस्ती उसके गले पड़ गई थी. भोसले परिवार समृद्ध की इस बात पर भरोसा कर लेगा.

सवि दिखाएगी कई सबूत

अक्का साहिब और यशवंत उल्टा सवि को ही भला-बुरा कहने लगेंगे. इसके बाद ईशा, सवि को समृद्ध के नशामुक्ति केंद्र वाले पेपर्स भी भेजेगी, लेकिन समृद्ध कहेगा कि सवि ने नकली पेपर्स तैयार करवाए हैं. वह सवि के सारे सबूतों को झुठलाता जाएगा. सवि, ईशा से कहेगी कि कोई भी उसका भरोसा नहीं कर रहा है. ऐसे में शांतनु, बाजीराव को कॉल कर देगा. वहीं, दूर्वा और भोसले परिवार सवि को लगातार बेइज्जत करते रहेंगे. हरिणी भी उसे वहां से चलने के लिए कहेगी.

सवि कहेगी समृद्ध से सवाल

हरिणी, सवि को लेकर चलने लगेगी तो उसे याद आएगा कि कंगाल होने के बाद लाटकर फैमिली रामटेक से भाग गए थे. ऐसे में सवि रुकेगी और लौटकर समृद्ध के पास आएगी और पूछेगी कि वो लोग रामटेक से भागे क्यों थे? समृद्ध और उसका बाप सवि के इस सवाल का जवाब सोचने लगेंगे. शो का दिलचस्प ट्वीस्ट दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान-रूही एक-दूसरे को लगाएंगे गले, किडनैप हो जाएगी अभिरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़