Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध को सबके सामने थप्पड़ मारेगी सवि, ईशान जाएगा परिवार के खिलाफ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को आखिरकार पता चल जाएगा कि दूर्वा की सगाई समृद्ध लाटकर से हो रही है. ऐसे में वह पार्टी में जाकर सबके सामने समृद्ध को थप्पड़ को जड़ देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 16, 2023, 07:56 PM IST
    • सबके सामने आएगा समृद्ध का सच
    • सवि को कैरेक्टरलेस कहेगा समृद्ध
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध को सबके सामने थप्पड़ मारेगी सवि, ईशान जाएगा परिवार के खिलाफ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि हरिणी भोसले परिवार में चल रही दूर्वा की इंगेजमेंट पार्टी में गाना गाने के लिए जाएगी. वहीं, अक्का साहिब उसे और सवि को बेइज्जत कर देगी. दूसरी ईशान को देखने आई लड़की का बर्ताव भी उसे पसंद आएगा. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को पता चल जाएगा कि दूर्वा की सगाई उसी लड़के से हो रही है, जिससे शादी तोड़कर वो भाग आई थी.

हरिणी को बेइज्जत करेगी अक्का साहिब

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब, हरिणी को बेइज्जत करते हुए उसे उसकी परफॉर्मेंस के लिए एक रुपये देगी और कहेगी कि आर्टिस्ट को उसकी औकात के अनुसार ही फीस दी जाती है. फिर वह दूर्वा की नजर उतारकर सवि को नोटों की गड्डी देगी, लेकिन सवि कहेगी कि दूर्वा उसकी क्लासमेट है और वो ऐसे ही उसे विशेज दे सकती हैं, क्योंकि खरीदी हुई दुआएं काम नहीं करतीं. अक्का साहिब गुस्से में सवि को देखती रह जाएगी और सवि, हरिणी को लेकर वहां चली जाएगी.

सवि को कैरेक्टरलेस कहेगा समृद्ध

सवि को रास्ते में समृद्ध दिखेगा और वह हरिणी से कहेगी कि इस लड़के को कहीं तो देखा है. सवि को याद आएगा कि ये तो समृद्ध लाटकर है. इसके बाद वह तुरंत इस सगाई को रोकने के लिए वापस भोसले हाउस जाएगी. सवि पार्टी में जाकर सबके सामने समृद्ध को थप्पड़ मारेगी और सभी लोग दंग रह जाएंगे. सवि सबको समृद्ध का सच बताएगी, लेकिन किसी को उसकी बात पर यकीन नहीं होगा. वहीं, समृद्ध कहेगा कि उसकी सवि से शादी होने वाली थी, लेकिन ये कैरेक्टरलेस है और मंडप में उसे छोड़कर भाग गई थी.

ईशान करेगा सवि पर भरोसा

अक्का साहिब, सवि को थप्पड़ मारने के लिए उसकी ओर बढ़ेगी, लेकिन ईशान उन्हें रोक लेगा और कहेगा कि सवि की बात सुनने के बाद इस मामले की जांच की जानी चाहिए. सवि कहेगी कि इस लड़के के बारे में ईशा मैम भी सब जानती हैं और वही सब बताएंगी. हालांकि, सवि ईशा को कॉल करती रह जाएगी, लेकिन वो फोन ही नहीं उठाएगी. ऐसे में कह सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़