Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा डालेगी रंग में भंग, बाजीराव का गिफ्ट देख ईशान हो जाएगा नाराज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में हम देखेंगे कि सवि की पार्टी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. ईशान सवि को गिफ्ट देने की कोशिश करेगा, लेकिन बाजीराव की वजह से एक बार फिर से ईशान का मूड खराब हो जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 9, 2023, 08:24 PM IST
    • ईशान होगा पार्टी में नाराज
    • दूर्वा करेगी मूड खराब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा डालेगी रंग में भंग, बाजीराव का गिफ्ट देख ईशान हो जाएगा नाराज

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि पार्टी में ईशान को अपनी आजी से मिलवाने की कोशिश करेगी. वहीं, ईशान उसके लिए गिफ्ट निकालेगा, तभी दोनों के बीच में एक बड़ा सा गिफ्ट आ जाएगा और दोनों का ध्यान उसी पर चला जाएगा, जो बाजीराव लेकर आया होगा. सवि इस गिफ्ट को खोलेगी तो इसमें से झांसी की रानी के पोज में सवि का पोट्रेट निकलेगा.

ईशान की मन की बात भांपेगा दोस्त

सवि अपना गिफ्ट देखकर खुश हो जाएगी. ईशान यह सब देखकर गुस्से से लाल हो जाएगा, वहीं, उसका दोस्त प्रतीक उसका देखकर भांप लेगा कि आखिर ईशान के मन में क्या चल रहा है. ईशान गुस्से में सवि को गिफ्ट दिए बिना ही उसे वहीं टेबल पर फेंककर पार्टी से निकल जाएगा. सवि बाजीराव का गिफ्ट और पार्टी का अरेंजमेंट करने के लिए शुक्रिया अदा करेगी. हालांकि, बाजीराव उसे बताएगा कि उसकी जन्मदिन का पार्टी उसने ऑर्गवनाइज नहीं की, बल्कि शांतनु ने उसे बुलाया है. सवि यह बात सुनकर हैरान हो जाएगी.

निशिकांत को पता चलेगा ईशान का नाम

दूसरी ओर निशिकांत को शुक्लाजी से पता चलेगा कि सवि के लिए पार्टी ईशान ने ही रखी है. वहीं, रीवा एग्जाम में फेल हो जाएगी और उसकी मां कहेगी कि इसके फेल होने के कारण उन्हें भारत लौटना पड़ेगा. रीवा यह बात सुनकर खुश हो जाएगी और ईशान से मिलने का प्लान बनाएगी. 

पुणे में होगा ईशा का ट्रांसफर

आगे हम देखेंगे कि ईशा यह जानकार हैरान हो जाएगी कि उसका ट्रांसफर पुणे में हो गया है. इसके पीछे शांतनु का हाथ होगा. उधर  निशिकांत शांतनु और ईशा को बताएगा कि पूरे कॉलेज में यह बात चल रही है कि ईशान, सवि के लिए बहुत कुछ कर रहा है. वहीं, ईशा को पता चलेगा कि भोसले परिवार यह सोच रहा है कि ईशा, सवि के इस्तेमाल से उनके परिवार में घुसने की कोशिश कर रही है.

दूर्वा करेगी सवि को निराश

आगे हम देखेंगे कि दूर्वा अपने दोस्तों से बात अपने भाई ईशान का तारीफ करेगी. वह कहेगी कि ईशान ने सवि जैसी गरीब लड़की का इतना शानदार बर्थडे मनाकर चैरिटी की है और वह हमेशा करता ही रहता है. सवि यह बात सुन लेगी और उसे इससे बहुत दुख पहुंचेगा.

ये भी पढ़ें- Pavitra Punia Father Death: पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, सिर से उठ गया हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़