Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बम ब्लास्ट का शिकार हुई सवि का परिवार, ईशान भी नहीं कर पाएगा मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समृद्ध सवि के परिवार को किडनैप कर लेता है. इसके बाद एक बम ब्लास्ट में सवि अपने पूरे परिवार को खो देगी!  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 07:58 PM IST
    • सवि का परिवार होगा ब्लास्ट का शिकार
    • ईशान करेगा समृद्ध के गुंडों से मारपीट
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बम ब्लास्ट का शिकार हुई सवि का परिवार, ईशान भी नहीं कर पाएगा मदद

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में बहुत ड्रामा देखने को मिलने वाला है. सवि का परिवार उसी की आंखों के सामने बहुत दर्दनाक मौत मर जाएगा. ईशान लास्ट मूमेंट में पहुंचकर सभी को छुड़वा, लेकिन समृद्ध तभी एक बड़ा धमाका कर सबकुछ ब्लास्ट कर देगा. यह दर्दनाक एपिसोड शो के दर्शकों को झकझोर कर रख देगा. वहीं, इसके लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

सवि को 15 मिनट का टाइम देगा समृद्ध

मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि समृद्ध, सवि को कॉल करके कहेगा कि उसके पास सिर्फ 15 मिनट का टाइम है अगर वो नहीं आई तो वह आजोबा को गोली मार देगा. यह बात सुनते ही चव्हाण फैमिली समृद्ध के आगे गिड़गिड़ाने लगती है कि वो आजोबा को कुछ न करे. ईशान भी सोचता है कि पुलिस को आने में पता नहीं कितना वक्त लगेगा और ये सनकी बाप-बेटे कही आजोबा को मार ही न डालें.

समृद्ध के आगे गिड़गिड़ाएगा सवि का परिवार

हरिणी और उसका परिवार समृद्ध के आगे गिड़गिड़ा रहे होंगे. वहीं, ईशान एक-एक करके सभी गुंडों को मारने लगेगा. तभी उनमें से एक गुंडा आकर बताएगा कि ईशान आ चुका है. सवि का परिवार ये बात सुनकर खुश हो जाएगा. हालांकि, समृद्ध कहता है कि ईशान आ तो गया है, लेकिन जिंदा वापस नहीं जा पाएगा. समृद्ध को लगेगा कि उसे सवि से भेजा है. ऐसे में वह गुस्से में कहेगा कि अब वो ईशान को भी मार देगा. ईशान यह बात सुनकर डर जाएगा.

गुंडों से लड़ेगा ईशान

समृद्ध सवि के पूरे परिवार को कुर्सी से बांध देगा. वहीं, ईशान फ्लोर पर कुछ डाल देगा, जिससे गुंडे फिसलकर गिरने लगेंगे. दूसरी ओर वीनू हरिणी की मदद से हाथ खुलवा लेगा. इसके बाद वह बाकी लोगों को भी आजाद कर देगा. वहीं, ईशान डंडे से गुंडों को इतना पीटेगा कि वह बेहोश हो जाएंगे. ईशान समृद्ध की भी जमकर पिटाई करेगा. ईशान सोचेगा  कि अब खतरा टल गया है. सवि की आजी भगवान से प्रार्थना करेंगी की उसकी शादी ईशान से हो जाए.

सवि के सामने होगा ब्लास्ट

सवि भी जल्दबाजी में वहां पहुंच जाएगी. वह सोचेगी कि सब लोग सुरक्षित बच गए हैं. तभी एक ब्लास्ट होगा. सवि अंदर जाएगी तो देखेगी कि जाएगी तो देखेगी ब्लास्ट वहीं हुआ है जहां उसका परिवार था और सभी इस ब्लास्ट का शिकार हो गए. इसके बाद सवि बाहर जाकर हॉस्पिटल जाने के लिए लिफ्ट मांगेगी, लेकिन उसकी मदद नहीं करता. फिर वह सबको हाथगाड़ी पर लिटाकर सबको हॉस्पिटल ले जाती है.

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan Video: पैपराजी पर फिर भड़के सैफ अली खान, बोले- 'बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं और आप लोग...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़