Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या सवि समझ जाएगी सुलेखा की चाल? ईशा के साथ रचेगी नई साजिश!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर दर्शकों के बीच इन दिनों एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. शो की कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही हैं. आने वाले एपिसोड में नया धमाल दिखेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 8, 2023, 07:38 PM IST
  • GHKKPM में आएगा नया ट्वीस्ट
  • सवि रचने जा रही है नई साजिश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या सवि समझ जाएगी सुलेखा की चाल? ईशा के साथ रचेगी नई साजिश!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड एक दिलचस्प कहानी के साथ आगे बढ़ रहा है. शो में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट और धमाल देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के बीच ईशान और सवि को लेकर भी एक अलग ही क्रेज बनने लगा है. दोनों की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. बेशक इनकी कोई लव स्टोरी अब तक नहीं दिखाई गई है, लेकिन फैंस इनके ट्रैक को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

सुलेखा ने रची नई साजिश

वहीं, इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि ईशा को होश आ चुका है, लेकिन सुलेखा इस बात से बहुत परेशान है कि ईशान एक बार फिर अपनी मां ईशा के करीब होने लगा है. ऐसे में सुलेखा ने ईशा और ईशान के बीच गलतफहमियां पैदा करनी शुरू कर दी है. इसी के साथ कहानी और मजेदार हो गई है.

सवि को समझ आएगी चाल

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सुलेखा ने ईशा को फोन करके कहा है कि ईशान ने उसके इलाज में जो पैसे लगाए वो उसे वापस चाहिए, लेकिन वह मांग नहीं पा रहा है. ऐसे में ईशा, ईशान को पैसे भेज देती है, जिस पर वह बुरी तरह भड़क जाएगा. सवि जब ये बात पता चलती है तो वह पइस बारे में सीधे ईशान से बात करने चली जाती है. इस दौरान ईशान सवि को बताता है कि उसने कभी ईशा से कोई पैसे नहीं मांगे, बल्कि उसी ने अपना घमंड दिखाने के लिए इलाज के पैसे उसे वापस किए हैं. अब सवि को भोसले परिवार की सारी साजिश समझ आने लगेगी. 

ईशा को भोसले हाउस लेकर जाएगी सवि

आगे दिखाया जाएगा कि ईशान का जन्मदिन आने वाला है और ऐसे में भोसले परिवार में बर्थडे पार्टी की तैयारियां चल रही होती है. तभी ईशान के बर्थडे पर सवि भोसले हाउस पहुंच जाएगी. इस दौरान वह अपने साथ ईशा को भी लेकर जाएगी. सवि भोसले परिवार से कहेगी कि ईशा जब तक पूरी तरह ठीक नहीं हो जाती उसे यहीं रखा जाए. इसी के साथ शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लगा तगड़ा झटका, इस शो ने छीन ली जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़