Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: निशिकांत की साजिश से मिली रीवा को ईशान के कॉलेज में जॉब, जानिए क्यों की थी मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा भोसले कॉलेज में पहले दिन आएगी, जहां दूर्वा उसे परेशान करने की योजना बनाएगी, लेकिन सवि रीवा की मदद के लिए उसके साथ खड़ रहेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 8, 2023, 06:22 PM IST
    • सवि करेगी कॉले में रीवा की मदद
    • निशिकांत का सच आएगा सामने
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: निशिकांत की साजिश से मिली रीवा को ईशान के कॉलेज में जॉब, जानिए क्यों की थी मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि रीवा को आखिरकार भोसले कॉलेज में जॉब मिल जाएगी.  इस बात से उसकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा, लेकिन वहीं, ईशा उसे ज्यादा मार्क्स देकर अपने आप में पछताएगी. दूसरी ओर सवि ने भी कम पैसों में अपने आजोबा का इलाज करवाने का रास्ता खोज निकाला है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आजोबा सवि से कहेंगे कि उन्हें वापस रामटेक जाना है, वर्ना वह खाना नहीं खाएंगे. 

सुलेखा होगी नाराज

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सुलेखा को पता चलेगा कि रीवा को भोसले कॉलेज में जॉब मिल गई है. इस बात पर वह नाराज होगा और कहेगी की कॉलेज में दूसरों की ही मनमानी चल री है. पहले सवि का एडमिशन हो गया और अब रीवा को नौकरी मिल गई. वह कहेगी की ईशा कैसी मां है जिसे अपने बेटे की तकलीफ नजर ही नहीं आती. वहीं, यशवंत बताएगा कि शांतनु ने रीवा को ज्यादा नंबर दिए थे, इस बात से सभी हैरान हो जाएंगे. यशवंत वाइस चांसलर को कॉल करके रीवा का अपॉइंटमेंट कैंसल करने की बात कहेगा, लेकिन तभी ईशान वहां आ जाएगा और बोलेगा कि उसे रीवा के वहां रहने से कोई परेशानी नहीं है.

निशिकांत ने दिए थे रीवा को ज्यादा मार्क्स

ईशान आगे कहेगा कि वह जैसे ईशा को बर्दाश्त करता है, वैसे ही वह रीवा को भी बर्दाशत कर लेगा और उससे बाकी असिस्टेंट प्रोफेसर की तरह ही बात करेगा. दूसरी ओर यशवंत कॉल पर शांतनु को डांटने जाएगा, लेकिन तभी निशिकांत उसे रोक देगा और बताएगा कि रीवा को ज्यादा नंबर शांतनु ने नहीं, बल्कि उसने दिए थे. वह कहेगा कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कॉलेज इस समय फाइनैशियल मुश्किलों से जूझ रहा है. इसके अलावा मुंबई की जमीन का मसला भी फंसा हुआ है. रीवा को नौकरी देने से उसके पिता भी मदद कर सकते हैं, लेकिन उसके साख रूखा बर्ताव करेंगे तो वह खुद ही कुछ दिनों में यहां से चली जाएगी.

रीवा को तंग करेगी दूर्वा

रीवा अगले दिन भोसले कॉलेज पढ़ाने के लिए जाएगी और ईशान के साथ बिताए हुए दिनों को याद करेगी. वहीं, दूर्वा अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे परेशान करने की योजना बनाएगी. वह कहेगी कि कुछ ऐसा करना कि रीवा खुद ही कॉलेज छोड़ दे. हालांकि, कॉलेज में ही रीवा की टक्कर सवि से हो जाएगी, वह उसे बताएगी कि उसे नौकरी मिल गई है. सवि उसे गलाकर बधाई देगी और उसे क्लास में जाकर सबसे उसका परिचय कराएगी. दूर्वा सबके सामने रीवा को बेशर्म कहेगी. वहीं, सवि दूर्वा से उसके नंबर पूछकर रीवा की बेइज्जती का बदला ले लेनी.

सवि और दूर्वा के बीच होगी बहस

सवि और दूर्वा के बीच बहस शुरू हो जाएगी. तभी ईशान वहां आकर सभी को डांटेगा, लेकिन रीवा कहेगी कि सवि की गलती है. ऐसे में ईशान सवि को ही डांट देगा और रीवा से कहेगा कि अगर उसे क्लास हैंडल करनी नहीं आती तो वो जा सकती है. अगली गलती होने पर उसे दोबारा मौका नहीं दिया जाएगा. सवि ईशान के बर्ताव से हैरान रह जाएगी. वहीं, रीवा स्टाफरूम में ईशान को हलवा खिलाएगी, लेकिन ईशान के लिए सवि भी हलवा लाएगी, जो वह तुरंत खा लेगा. रीवा यह देखकर चिढ़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: ये थी जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा, जानकर नम हो जाएंगी आंखें!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़