Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के होश में आते ही घबराया भोसले परिवार, सुलेखा रचेगी नई साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हम आगे देखेंगे कि ईशान के छूते ही ईशा को होश आ जाएगा. वहीं, सुलेखा के गुस्से का कोई ठिकाना नहीं होगा. ऐसे में वह नई साजिश रचेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 7, 2023, 08:33 PM IST
  • सवि बताएगी ईशा को सारी बातें
  • सुलेखा की ईशा से बढ़ेगी जलन
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के होश में आते ही घबराया भोसले परिवार, सुलेखा रचेगी नई साजिश

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी वक्त के साथ और दिलचस्प होती जा रही है. शो में कई धमाल देखने को मिल रहे हैं. हर दिन दिखाया जा रहा एक ट्वीस्ट दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा देता है. इन दिनों शो में ईशा और ईशान का ट्रैक दिखाया जा रहा है. ईशा को गोली लगने के बाद ईशान के मन में एक बार फिर से अपनी मां के लिए प्यार उमड़ आया है. वहीं, आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा को होश आ जाएगा. 

ईशा के होश में आते ही परेशान होगा परिवार

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशवंत निशिकांत से कहेगा कि ईशा को होश आ चुका है. तभी सुलेखा हॉस्पिटल में ईशा को देखकर घर पहुंचती है और बहुत परेशान नजर आती है. यशवंत उससे पूछता है कि अस्पताल में क्या हुआ, लेकिन सुरेखा कोई भी जवाब देने से इंकार कर देगी. वहीं, निशिकांत अस्मिता के सामने ही यशवंत और सुरेखा से कहेगा कि ईशा आखिर बच कैसे गई. ऐसे में यशवंत निशिकांत को आंखें दिखाकर शांत कर देगा.

सुलेखा को होगी जलन

आगे हम देखेंगे कि अस्मिता निशिकांत को बताएगी कि ईशा तो मर ही चुकी थी, लेकिन ईशान के छूते ही ईशा को होश आ गया. दूसरी ओर सुरेखा भी अब इसी बात से बहुत परेशान हो गई है. ईशान और ईशा को नजदीक आते देख सुलेखा को जलन होने लगेगी. वह यशवंत से कहेगी कि वह किसी भी हाल में ईशा को ईशान उससे छीनने नहीं देगी.

सुलेखा रखेगी कांच पर पैर

गौरी पूजा के दौरान ईशान बताएगा कि अभी ईशा को गोली लगने वाले मामले की जांच की जा रही है, इसलिए उसे अस्पताल जाना ही होगा. हालांकि, सुरेखा नहीं चाहती कि ईशान फिर से ईशा के पास जाए. ऐसे में वह ईशान की बात सुनकर जानबूझकर कांच के टुकड़े पर पैर रखेगी. ईशान जैसे ही देखता है कि सुलेखा के पैर से खून निकल रहा वह हॉस्पिटल जाने से ही इंकार कर देगा. 

फूट-फूटकर रोएगी ईशा

आगे सवि हॉस्पिटल में ईशा को बताएगी कि जब उसे गोली लगी तो उसका बेटा यानी ईशान ही उसे अस्पताल लेकर आया था. सिर्फ इतना ही नहीं, उसकी जान भी चली गई थी, लेकिन ईशान के छूते ही वह फिर से जिंदा हो गई. इस बात का पता चलते ही ईशा फूट-फूटकर रो पड़ती है. वह इस बात को ही सोचकर बेहद खुश हो जाती है कि आज भी उसके बेटे में उसके लिए बहुत प्यार और केयर है.

सुलेखा रचेगी नई साजिश

वहीं, ईशान को लेकर परेशान सुलेखा अब नई साजिश रचेगी. सवि जैसे ही दवाई लेने के लिए जाएगी, तभी सुलेखा ईशा को फोन करके कहेगी कि उसके इलाज में ईशान के 3 लाख रुपये लगे हैं, जो उसे वापस चाहिए, लेकिन वह मांग नहीं पा रहा. इस बात से ईशा को बहुत दुख पहुंचता है और वह सवि को 3 लाख रुपये का चेक देगी और कहेगी ये भोसले परिवार तक पहुंचा दे. इसी के साथ कहानी में नया ट्वीस्ट भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Jawan Audience Review: शाहरुख खान की 'जवान' देखने का बना रहे हैं प्लान? पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़