Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान पूरे कॉलेज के सामने करेगा सवि की तारीफ, जानिए क्यों बिगड़ेगी बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सबके सामने सवि की तारीफों के पुल बांधेंगे, साथ ही वह दूर्वा की हकीकत का भी खुलासा करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 7, 2023, 06:43 PM IST
  • सवि को कॉलेज में एंट्री देगा ईशान
  • ईशान के फैसले पर भड़केगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान पूरे कॉलेज के सामने करेगा सवि की तारीफ, जानिए क्यों बिगड़ेगी बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 7th October Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. भोसले कॉलेज में लगातार सवि पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. पिछले ही दिनों उस एग्जाम में चीटिंग करने का आरोप लगाते हुए उसे कॉलेज से रस्टीकेट कर दिया गया था. हालांकि, जल्द ही ईशान को पता चल गया कि सवि को उसकी बहन दूर्वा और उसके दोस्तों ने फंसाया. इसके बाद वह अपनी गलती सुधारने की कोशिश में कोई कमी नहीं छोड़ता

ईशान सबको बताएगा अपनी बहन दूर्वा की हरकत

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान ने सभी बोर्ड मेंबर्स के साथ एक मीटिंग बुलाई है, जिसमें उसने सवि को भी आने के लिए कहा. यहां सबके सामने ईशान बताएगा कि सवि ने एग्जाम में कोई चीटिंग नहीं की, बल्कि ये हरकत उसकी खुद की बहन दूर्वा ने की है. हालांकि, एग्जाम टीचर कहता है कि चीटिंग वाली पर्ची तो सवि शीट में से गिरी था, जिसे आपने भी देखा था. ईशान कहेगा कि ये दूर्वा और उसके दोस्तों ने सवि को फंसाने के लिए किया था.

ईशान करेगा सवि की तरफदारी

ईशान आगे सबको ये भी बताएगा कि सवि के आंसर्स तो उस चीटिंग वाली चिट्स से मैच ही नहीं करते हैं, बल्कि उनके एक टॉपर की तरह सारे आंसर बहुत अच्छी तरह दिए हैं. इसके बाद ईशान अपना फैसला सुनाते हुए कहेगा कि सवि को फिर से सारे एग्जाम्स देने होंगे और इस बार वह खुद निगरानी भी करेगा. ऐसे में सवि उसे टोकते हुए कहेगा कि सारे पेपर क्यों देने हैं, नकल तो सिर्फ एक ही एग्जाम में हुई थी ना? इस पर ईशान कहेगा कि कैसे पता चलेगा कि नकल सिर्फ एक ही एग्जाम में की गई है.

ईशान करेगा सवि की तारीफ

दूसरी ओर ईशान, सवि की तारीफ करते हुए कहेगा कि उसने आंसर शीट में सारे जवाब ऐसे दिए हैं, जैसे कोई फाइनल ईयर का स्टूडेंट लिखता है. ईशान कहेगा कि वो सवि को फिर कॉलेज में एंट्री दे रहा है, साथ ही उसे होस्टल में भी रूम अलॉट कर रहा है. सवि जब चाहे वो होस्टल में आकर शिफ्ट हो सकती है. हालांकि, सवि को ईशान का फैसला पसंद नहीं आएगा. वो उसके पास जाकर कहेगी कि उसे जल्द से जल्द उसका ट्रांसफर सर्टिफिकेट दे दिया जाए, उसे अब यहां से जाना है और वहां से निकल जाएगी.

सवि पर भड़केगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान गुस्से में सवि के पीछे जाएगा और उससे कहेगा कि वो उसके लिए पूरे कॉलेज के सामने आकर बात कर रहा है और ऐसे ही वहां से निकल गई. सवि ईशान से उसने ये सबकुछ सिर्फ अपने लिए किया है, क्योंकि उसके मन में गिल्ट है जिसे वो बाहर निकालना चाहता है. यह सुनते ही ईशान उस पर चिल्लाते हुए कहेगा कि वो इतनी घमंडी क्यों है? वो सबके खिलाफ जाकर उसके लिए सब कर रहा है.

क्या ईशान के कहने पर रुकेगी सवि?

सवि और ईशान की नोंकझोंक यही खत्म नहीं होगी. आने वाले एपिसोड में और भी मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे. वहीं, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या ईशान के मनाने पर सवि भोसले कॉलेज में रुकेगी? या अपने साथ बार-बार हुए अन्याय से तंग आकर अब वह अब वापस अपने गांव चली जाएगी? इन सवालों के जवाब तो वक्त के साथ ही मिल पाएंगे.

ये भी पढ़ें- TV Serials TRP List Week 39: 'शिव शक्ति' ने चलाया जादू, जानिए इस हफ्ते की टीआरपी का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़