Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की बिगड़ेगी हालत, ईशान को ले जाएगी पुलिस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हर दिन और दिलचस्प होती दिख रही है. शो में अब दिखाया जाएगा कि ईशा की हालत बिगड़ने लगी है. ऐसे में सवि तुरंत हॉस्पिटल भागेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 5, 2023, 04:54 PM IST
  • GHKKPM में होने वाला नया धमाका
  • ईशान के सामने आएगी ईशा की रिपोर्ट
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की बिगड़ेगी हालत, ईशान को ले जाएगी पुलिस

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय भोसले परिवार के इर्द-गिर्द घूम रही है. गोली लगने के बाद ईशा हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं. वहीं, ईशा की इस हालत के लिए पुलिस की शक की सुई भोसले परिवार पर ही घूम रही है. ईशान से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने ईशान को ही अपने शक के घेरे में ले लिया है. अब आने वाले एपिसोड में लगातार और धमाल देखने को मिलने वाला है.

पुलिस को लेकर ईशान के घर जाएगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पुलिस को लेकर ईशान के घर पहुंच जाएगी. वहां जाकर वह पुलिस से कहेगी ईशा की इस हालत में भोसले परिवार ही शामिल है. सवि की इस बात पर ईशान बुरी तरह उस पर भड़क पड़ेगा. ऐसे में पुलिस इंस्पेक्टर ईशान को चुप करवा देता है और कहता है कि सवि जो भी कहना चाहती है वह अपनी बात बेझिझक सामने रख सकती है. सवि पुलिस को बताएगी ईशा मैम और भोसले परिवार का पुराना पारिवारिक मामला है. इस पर ईशान, सवि से कहेगा कि बिना सबूत किसी पर कोई भी आरोप लगाना भी गलत है.

सवि दिखाएगी सबूत

सवि आगे ईशान से कहेगी कि उसके पास सबूत है और वह पुलिस को फाइल देगी जो ईशा से भोसले इंस्टीट्यूट के खिलाफ तैयार की थी. इसे देखने के बाद इंस्पेक्टर यशवंत से पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहेगा. ऐसे यशवंत गुस्से में इंस्पेक्टर को बताएगा कि उसकी पुलिस कमिश्नर से पहचान है. हालांकि, इंस्पेक्टर यशवंत से कहेगा कि वह केवल अपनी ड्यूटी कर रहा है, लेकिन ईशान कहना है कि उसके रहते हुए राव साहिब पुलिस स्टेशन नहीं जाएंगे.

पुलिस का शक होगा गहरा

ईशान इंस्पेक्टर के साथ पुलिस स्टेशन जाता है और ईशा की तैयार की गई रिपोर्ट देखता है, जिसे देखकर वह पुलिस से कहता है कि ईशा ने गलत रिपोर्ट बनाई है. इंस्पेक्टर ऐसा करने की वजह पूछेगा. इस पर ईशान कहेगा कि ईशा की उन लोगों के साथ पुरानी नाराजगी है. इसके बाद इंस्पेक्टर कहता है तो क्या यही ईशा पर हमले की वजह हो सकती है?

निशिकांत करेगा गुंडे को कॉल

दूसरी ओर निशिकांत उसी गुंडे को कॉल करेगा जिसे उसने ईशा को धमकी देने के लिए कहा था. निशिकांत उसे डांटते हुए पूछेगा कि उसने ईशा पर आखिर क्यों चलाई? इस पर वह निशिकांत को बताएगा कि उसने ईशा पर हमला नहीं किया. वहीं, पुलिस मामले की जांच करने के लिए भोसले कॉलेज जाएगी, जहां कुछ स्टूडेंट्स पुलिस को बताएंगे उन्होंने ईशा पर हमला करने वालों को देखा था. इसके बाद पुलिस उन स्टूडेंट्स से सारी डिटेल्स पूछेगी.

ईशा की बिगड़ेगी हालत 

आगे हम देखेंगे कि सवि के हॉस्पिटल से कॉल आएगा कि ईशा की हालत बिगड़ने लगी है. ऐसे में सवि बिना कोई देरी किए ईशा के पास तुरंत हॉस्पिटल पहुंचेगी. कहानी में और भी जबरदस्त ट्वीस्ट्स देखने को मिलेंगे, जिनका खुलासा एपिसोड के टेलीकास्ट ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन को छोड़ इस सुपरमॉडल के दीवाने हुए ललित मोदी! सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़