Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: अक्का साहिब फिर बनेगी खलनायिका, ईशान करेगा सवि की मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और सवि जल्दबाजी में हॉस्पिटल पहुंचेंगे, जहां उन्हें पता चलेगा कि हरिणी का इलाज करने वाले डॉक्टर कहीं बाहर गए हुए हैं और अब उसकी हालत बिगड़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2024, 04:10 PM IST
    • हरिणी का इलाज करवाएगा ईशान
    • दूर्वा भरेगी अक्का साहिब के कान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: अक्का साहिब फिर बनेगी खलनायिका, ईशान करेगा सवि की मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि जब ईशान के साथ अपनी डिनर डेट एन्जॉय कर रही होगी, तब उसे हॉस्पिटल से आएगा कि हरिणी की तबीयत बिगड़ गई है. अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि और ईशान तुरंत हॉस्पिटल पहुंचेंगे. डॉक्टर उन्हें बताएगी कि जो सीनियर डॉक्टर हरिणी का ईलाज कर रहे थे वह बाहर गए हुए. वहीं, डॉक्टर दवे भी हैं, जो हरिणी का इलाज कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल सर्जरी के लिए वह भी दूसरे हॉस्पिटल में हैं.

हरिणी की जान बचाने के लिए है 15 मिनट का वक्त

5 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि डॉक्टर ईशान और सवि से बात ही कर रही होती है कि तभी अचानक शॉर्ट सर्किट हो जाएगा और पूरे हॉस्पिटल की लाइट चली जाएगी. ऐसे में हरिणी को लगी सारी मशीने भी बंद हो जाएगी. डॉक्टर उनसे कहेगी कि अगर 15 मिनट में लाइट नहीं आ पाई तो हरिणी को बचाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. सवि ये सुनते ही रोने लगेगी. ईशान उसे समझाया. वहीं, पूरे अस्पताल मे अफरा-तफरी मच जाएगी. ऐसे में ईशान हरिणी को गोद में उठाकर भागने लगेगा.

सवि की तारीफ से चिढ़ेगी दूर्वा

दूसरी ओर अस्मिता भोसले हाउस में सवि की तारीफ करेगी कि उसके कारण उसकी दोनों बेटियों की जिंदगी खराब होने से बच गई. दूर्वा इसी बात से चिढ़ जाएगा. तभी अक्का साहिब भी आ जाएगी. दूर्वा उसके सामने कहेगी कि सवि गवार बिना अपना फायदे देखे कोई काम नहीं करती. वह कहेगी कि ईशान पर एहसान जताते सवि उसके साथ डिनर पर चली गई. दूर्वा कहेगी कि सवि उसके सीधे-साधे भाई को फंसा रही है. अक्का साहिब चुपचाप उसकी बातें सुनती रहेगी.

अस्पताल में मचेगी हड़कंप

उधर, अस्पताल में लाइट न आने से लोगों का गुस्सा बढ़ता जाएगा और वह रास्ता रोक कर अस्पताल के खिलाफ नारेबाजी करने लगेंगे. ईशान बहुत मुश्किल से हरिणी को डॉक्टर दवे के पास लेकर पहुंचेगा, लेकिन वह इलाज करने से इंकार करेंगे. ऐसे में ईशान के बहुत रिक्वेस्ट करने पर डॉक्टर इलाज के लिए तैयार हो जाएंगे. इस बीच ईशान के पास अक्का साहिब का कॉल आएगा. वह बताएगा कि हरिणी की हालत काफी बिगड़ गई है.

सुरेखा फिर दिखाएगी तेवर

कॉल पर अक्का साहिब, ईशान कहेगी कि वह हरिणी की ध्यान और कोई जरूरत हो तो उसे फोन कर दे. कॉल कटने के बाद सुरेखा, यशवंत से कहेगी कि अगर हरिणी को कुछ हो गया तो सवि हमेशा के लिए इसी घर की बहू बनकर रह जाएगा. इस बात पर यशवंत गुस्से से उसे घूरेगा.

हरिणी की हालत में होगा सुधार

वहीं, इलाज के दौरान हरिणी की हालत में सुधार होने लगेगा और उसकी जान बच जाएगी. सवि, बेहोश हरिणी से ही बात करेगी. इस दौरान नर्स सवि से ईशान की खूब तारीफें करेगी.

ये भी पढ़ें- आयशा खान को कई बार झेलनी पड़ी अभद्रता, अंकल तक ने पार कर दी थी सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़