Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि हुई नौकरी ढूंढने पर मजबूर, खाने तक के नहीं बचे पैसे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में लगातार धमाल देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के पास अब खाने तक के पैसे नहीं बचेंगे और वह सिर्फ बिस्किट खाकर ही सो जाएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 31, 2023, 06:28 PM IST
    • GHKKPM में आएगा नया ट्वीट्स
    • सवि नौकरी की तलाश में जाएगी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि हुई नौकरी ढूंढने पर मजबूर, खाने तक के नहीं बचे पैसे

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को एक बार फिर अपने माता-पिता की याद सताएगी. वह अपने लिए पढ़ाई के साथ-साथ एक नौकरी की भी तलाश करेगी. वहीं, मंदार और समर्थ प्लानिंग करेंगे फकि कैसे भोसले परिवार के साथ जुड़कर वह अपनी गरीबी दूर कर सकते हैं. आने वाले एपिसोड में बहुत मजेदार होने वाले हैं.

अश्विनी से बात करेगी सवि

मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे सवि के पास अब खाना खाने के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं. अश्विनी उसे फोन करके याद दिलाएगी कि 8 दिन बार उसका जन्मदिन है. हर बार तो वह काउंटडाउन करती थी, लेकिन इस बार सवि उससे दूर है ऐसे में उसके साथ वीडियो कॉल पर खाना खाकर बर्थडे मनाना चाहती है.

सवि को आएगा गरीबी पर रोना

हालांकि, सवि के पास तो कुछ खाने के लिए ही नहीं बचा है. ऐसे वह बिस्किट ही लेकर बैठ जाएगी और कहेगी कि वह वीडियो कॉल नहीं कर सकती है, क्योंकि उसके पास नेटवर्क की परेशानी है. इसके बाद सवि को अपनी गरीबी पर रोना आएगा. वह अपने माता-पिता और बप्पा को बहुत याद करेगी. सवि खुद को गरीब महसूस करेगी और सिर्फ बिस्किट खाकर ही सो जाएगी.

दूर्वा को सोने की मुर्गी करेगा समर्थ

दूसरी ओर यशवंत, दूर्वा और सैम की सगाई को लेकर मंदार से बात करेगा. मंदार कहता है कि वह दिवाली की पूजा भोसले परिवार के साथ ही करना चाहता है. यशवंत भी इसके लिए तैयार हो जाएगा. इसके बाद मंदार सैम से कहेगा कि अब उनकी गरीबी दूर्वा दूर करने आ रही है. हालांकि, सैम उसे समझाएगा कि दूर्वा सोने की मुर्गी है, जल्दबाजी न करें, इसे एकदम से काटना ठीक नहीं होगा.

अपने लिए नौकरी ढूंढेगी सवि

उधर सवि अपनी रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने के लिए जॉब ढूंढेगी. यहां तक कि ईशान के लेक्चर के दौरान भी वह फोन पर ही लगी रहेगी, लेकिन उसके हाथ कोई जॉब नहीं लगेगी. वहीं, ईशान उसे सबके सामने डांट देगा. इस दौरान सवि के फोन पर एक मैसेज आएगा. उसे लगेगा कि उसे पढ़ाने की नौकरी मिली है, लेकिन इस जॉब की शर्तें ही कुछ अलग तरह की होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बताई अपनी आखिरी मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़