Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या मामी की वजह से ही सामने आ जाएगी मामा की घिनौनी हरकतें? सवि ने रची साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि अब मुकुल मामा का सच सबके सामने लाने की हर कोशिश करेगी. ऐसे में भोसले परिवार में खूब हंगामा भी मच जाएगा. वहीं, सवि मामी की मदद लेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2024, 06:46 PM IST
    • भोसले परिवार में होगा हंगामा
    • सवि और मामी रचेगी साजिश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या मामी की वजह से ही सामने आ जाएगी मामा की घिनौनी हरकतें? सवि ने रची साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. मुकुम मामा की लगातार अपनी हरकतों से अन्वी को परेशान कर रहे हैं. हालांकि, अब वो वक्त आ गया है जब मामा का असली चेहरा पूरे परिवार के सामने आने वाला है. ऐसे में कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है और दर्शकों की बेसब्री भी इस एपिसोड के लिए बढ़ती जा रही है. अब शनिवार के एपिसोड में दिलचस्प ट्रैक दिखाया जाएगा.

सवि पर भड़केगा परिवार

अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा सवि और अस्मिता, मुकुल मामा के बारे में बात कर रही होंगी, जो अक्का साहिब सुन लेगी. वह अपने भाई की नाम घर में हंगामा खड़ा देगी. वहीं, निशिकांत भी सवि पर नाराज होगा और कहेगा कि वो उसकी बेटी को कैसे इतनी घटिया बात के बीच में घसीट सकती है. वह सोचेगा कि सवि अपने मतलब के लिए उसकी बेटी अन्वी का इस्तेमाल कर रही है. हालांकि, सवि को सिर्फ अन्वी नजर आ रही है. वह अक्का साहिब और निशिकांत से कहती है कि उन लोगों को अन्वी की हालत दिखाई ही नहीं दे रही है.

सवि को डांटेगा ईशान

सवि की बात पर राव साहिब भी उस पर बुरी तरह नाराज हो जाएंगे और घर से निकलने के लिए कह देंगे. अक्का साहिब ऐसे में ईशान से कहेंगी सवि को चुप कराओ वर्ना अनर्थ हो जाएगा. ईशान, सवि को लेकर अपने कमरे में चला जाएगा. वह सवि को डांटेगा कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि तुम कर क्या रही हो. वहीं, सवि कहेगी वो जो भी बोल रही है उसे वो साबित करके दिखा सकती है.

मामी और सवि रचेंगी साजिश

ईशान आगे सवि से कहेगा कि अगर तुम अपनी बात साबित करने में असफल रहीं तो मुझे ही अपने परिवार की नजरों में गिरा दोगी. इस पर सवि कहेगी कि वो कभी उसका सिर झुकने नहीं देगी. इसके बाद वह अप्सरा मामी के पास जाएगी और दोनों आपस में बात करेंगी. मामी, सवि से कहेंगी कि उस दिन तूने मेरा फोन लिया था शायद उसमें कुछ रिकॉर्ड हुआ होगा. इसी के साथ अब अगले एपिसोड के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता काफी बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ ने क्यों की परिणीति चोपड़ा की रिहाना से तुलना? मजेदार BTS वीडियो किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़