Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से ऐसा काम करवाएगी रूपा, ईशान का पारा फिर होगा हाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इन दिनों देखा जा राह है कि सवि अपने कॉलेज और नई नौकरी के जाल में फंस सी गई है. उसकी जॉब में उसे रूपा ऐसे काम करवा रही है, जिसकी वजह से दर्शक भी हैरान होने लगे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2023, 08:28 PM IST
    • शो में आएगा मजेदार ट्वीस्ट
    • रूपा करवाएगी सवि ये काम
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से ऐसा काम करवाएगी रूपा, ईशान का पारा फिर होगा हाई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ हैं. अब गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि अपनी नई नौकरी के बारे में बहन हरिणी को नहीं बताएगी. वहीं, ईशान सवि के बर्ताव से इन दिनों खुश नहीं है. सवि, ईशान से कहेगी कि उसे शनिवार की छुट्टी चाहिए, लेकिन इस बात पर दोनों की बहस हो जाएगी.

सवि से नाराज होगा ईशान

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कॉलेज में सभी लोग एनुअल डे की तैयारी करेंगे. तभी ईशान वहां आएगा और क्लास मिस करने वालों को ताना मारेगा. इसके बाद वह कहेगा कि शनिवार को मीटिंग रखी गई है, जिसमें कल्चर सेक्रेट्री आकर बजट पेश करेगी, लेकिन सवि कहेगी कि शनिवार को उसे कुछ काम है और वह कॉलेज नहीं आ पाएगी. ऐसे में ईशान चिढ़ जाएगा और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी.

सवि के एटिट्यूड से परेशान होगा ईशान

ईशान, सवि को लापरवाह कहेगा और डांट लगाएगा. ईशान उसे छुट्टी देने के लिए नहीं मानेगा, इस पर सवि, ईशान से कहेगी कि वह रिजाइन दे रही है. ईशान इस बात पर और भड़क पड़ेगा और बुरी तरह से सवि पर भड़क जाएगा. वह कहेगा कि लेक्चर बंक कर रही हो, होस्टल देर से जा रही हो और अब एटिट्यूड भी दिखा रही हो. वहीं, क्लास में सभी लड़कियां बात करेंगी कि सवि ऐसा किस वजह से किया है. तभी सवि की दोस्तों को याद आएगा कि सवि का जन्मदिन है.

ईशान का गुस्सा भड़काएगी सवि

दूसरी ओर सवि कल्चरल सेक्रेट्री के पद से इस्तीफा भी मेल कर देगी, जिसे देखकर ईशान का गुस्सा और भड़क पड़ेगा. इसी बीच सवि के पास रूपा का मैसेज आएगा और वह उसे तुरंत आने के लिए बोलेगी. वहीं, ईशान कॉलेज की बाकी लड़कियों को बुलाएगा और उनसे कहेगा कि वह सेक्रेट्री बन जाएं. इसी बीच उसे पता चलेगा कि सवि का जन्मदिन है. ऐसे में उसे खुद पर बहुत पछतावा होगा.

रूपा करवाएगी सवि से यह काम

उधर सवि रूपा के पास पहुंचेगी. वहां के लोग उससे उसका वजन और हाइट पूछेंगे. रूप कहेगी कि गार्डन में एक गड्ढा है उस पर बोरी डालकर आए. सवि ऐसा करने से मना कर देगी, लेकिन रूपा उसे बॉन्ड की याद दिलाएगी. इसके बाद सवि को न चाहते हुए भी बोरी खींचकर लानी पड़ेगी, जिसमें से खून बह रहा होगा. इसे देखकर लग रहा है कि रूपा ने सवि के हाथों किसी की लाश को ठिकाने लगवाया है.

सवि का बर्थडे प्लान करेगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान अपने दोस्त प्रतीक से सवि को मनाने का कोई आइडिया मांगेगा. दोनों मिलकर उसके लिए बर्थडे प्लान करेंगे. वहीं, एक बार फिर होस्टल आने पहुंचने में लेट हो जाएगी. इसलिए वह गेट कूदकर अंदर जाएगी. गार्ड भी उसे पकड़ नहीं पाएगा. आने वाले इस एपिसोड में कई मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- सिंगर आकृति कक्कड़ ने घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़