Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को कॉफी पर लेकर जाएगा ईशान, रीवा की होगी फिर एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इन दिनों सवि और ईशान के बीच नजदीकियां बढ़ती देखी जा रही है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान की जिंदगी में एक बार फिर से रीवा की एंट्री हो जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 29, 2023, 07:46 PM IST
    • ईशान की जिंदगी में आएगा भूचाल
    • ईशान के लिए परेशान होगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को कॉफी पर लेकर जाएगा ईशान, रीवा की होगी फिर एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' हर ट्रैक को इस समय दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान और सवि धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आने लगे हैं. वहीं, भोसले परिवार को इन दोनों की दोस्ती बिल्कुल रास नहीं आ रही है. ऐसे में ये लोग इन्हें दूर रखने के लिए कोई न कोई चाल चलते दिख रहे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अक्का साहिब गुस्से में ईशान को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है.

ईशान के पास लौटेगी रीवा

अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान की एक्स गर्लफ्रेंड रीवा वापस इंडिया आ गई है. वह लौटते ही सबसे पहले ईशान से मिलने के लिए भोसले कॉलेज पहुंच जाएगी और उसे देखते ही गले लगा लेगी. हालांकि, अब ईशान उससे दूर ही रहना चाहता है और ऐसे में वह उसे अलग हटाने लगता है. वह रीवा से कहेगा कि उसने अपना पहला प्यार भुला दिया है. रीवा उसे समझाने की कोशिश करेगी कि वह आज भी उससे बहुत प्यार करती है.

बेहद परेशान हो जाएगा ईशान

अगले ही पल सवि ईशान के केबिन के बाहर से निकल रही होगी, तभी उसे वहां दूर्वा मिल जाएगी और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी. हालांकि, सवि उल्टा उसी को सुना देगी. दूसरी ओर रीवा के डैड के उसके पास आते हैं और जबरदस्ती खींच कर कॉलेज से बाहर ले आते हैं और उसे समझते हैं कि उसे यहां नहीं आना चाहिए था. वहीं, ईशान भी बहुत परेशानी में अपनी कार में बैठकर वहां से निकल जाएगा.

सवि के साथ कॉफी के लिए जाएगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान को रास्ते में सवि मिलेगी. सवि उससे पूछेगी कि वह ठीक है ना? इसके बाद ईशान अजीब-अजीब करेगा और वहां से जाने लगेगा, लेकिन वह फिर वापस आएगा और सवि से कॉफी के लिए पूछेगा. इसके बाद दोनों कैफे चले जाएंगे. दोनों कॉफी शॉप में बैठे होंगे, लेकिन ईशान के दिमाग में अब भी सिर्फ रीवा और उसकी बातें ही चल रही होंगी.

ईशान को देखकर परेशान होगी सवि

कैफे में बैठे-बैठे ईशान अचानक से जोर से चिल्लाएगा 'नहीं'. सवि उसका ऐसा बर्ताव देख घबरा जाएगी और उससे पूछेगी कि वह ठीक तो है ना? ईशान उसे बिना कोई जवाब दिए कॉफी के पैसे सवि को देकर वहां से चला जाएगा. ईशान को इतनी परेशान देखकर सवि भी उसके लिए परेशान हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा बने दूल्हा, दूल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं लिन लैशराम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़