Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से इम्प्रेस होगा ACP राणे, ईशान का खौलेगा खून

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड मजेदार ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. शो में लगातार  दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि और ईशान की जिंदगी में एक नई एंट्री हो गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 28, 2023, 07:51 PM IST
  • सवि से प्रभावित होगा एसीपी राणे
  • ईशान उठाएगा सवि पर उंगली
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से इम्प्रेस होगा ACP राणे, ईशान का खौलेगा खून

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों सवि और ईशान के इर्द-गिर्द घूम रही है. पिछले दिनों हमने शो में देखा कि सवि को गुंडे उठाकर ले जाते हैं. ऐसे में ईशान गुंडों से लड़कर उसे बचाता है और ईशा के घर छोड़ आता है. इसके बाद घर आकर सुलेखा, सवि के कैरेक्टर को लेकर ईशान के कान भरती है, जो बातें उसके दिमाग में बैठ जाती हैं. अब आने वाले एपिसोड में एक नई एंट्री कहानी को और दिलचस्प बनाएगी.

सवि करेगी अंजान शख्स की मदद

28 सितंबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि सड़क से जा रही होती तभी वहीं किसी का वॉलेट गिर जाता है. सवि उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन उस तक सवि की आवाज नहीं पहुंच पाती. ऐसे में सवि पास ही बैठी एक फूलवाली से फूल लेकर उस शख्स को मारती है और वह बिना कुछ भी जाने सवि पर भड़क पड़ता है. ऐसे में सवि उसे बताती है कि उसने उसका वॉलेट देवे के लिए उसे फूल मारकर रोका है. यह बात जानने के बाद वो शख्स काफी शर्मिंदा हो जाएगा.

ACP राणे करेगा सवि का तारीफ

बात करते हुए सवि को पता चलता है कि वह शख्स कोई और नहीं, बल्कि ACP राणे है, जिससे शांतनु ने सवि को मिलने के लिए कहा था. इसके बाद दोनों पुलिस स्टेशन जाते हैं. सवि यहां एसीपी को बताती है कि गुंडों ने उसके साथ किया है, ऐसे में सबके सामने सवि की बहादुरी की खूब तारीफें करेगा और उसे वही फूल देगा जो सवि ने उसे फेंककर मारा था. इसी बीच ईशान भी पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगा. वह पहले से ही एसीपी को जानता है, लेकिन दोनों में कुछ खास बनती नहीं है. 

ईशान का खौलेगा खून

सवि और एसीपी राणे को इस तरह देख ईशान को सुलेखा की बातें याद आने लगती है कि सवि ही बड़े लोगों को फंसाती है. एसीपी से बात करके सवि वहां से चली जाएगी और बाहर ऑटो ढूंढने लगेगी. तभी ईशान वहां आकर उससे कहेगा कि किसी अमीर आदमी को रोक कर उसकी गाड़ी में लिफ्ट क्यों नहीं ले लेती. वह अपने मन का सारा जहर सवि पर निकाल देगा, जो सुलेखा ने उसके मन में भरा था. सवि उसकी बातों से हैरान रह जाएगी और ईशान को वॉर्निंग देगी कि उसके कैरेक्टर के बारे में कुछ भी न बोले.

शांतनु-ईशा होंगे हैरान

ईशान के साथ बहस के बाद सवि गुस्से और खराब मूड में घर पहुंचेगी. वह ईशा और शांतनु को सारी बात बताएगी, जिसे सुन दोनों ही दंग रह जाएगा. इसके बाद ईशा कहेगी कि वो वापस रामटेक चली जाएगी, लेकिन उससे पहले ईशान के दिमाग में जो भी बातें है भरी गई हैं उन्हें गलत साबित करने होगा. शो में काफी मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa 28th September Spoiler: डिम्पी की प्रेग्नेंसी के बाद लीलाबेन ने लिया बड़ा फैसला, मालती देवी ने छोड़ा घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़