Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की बहनों से भिड़ेगी सवि, बोर्डरूम में मचेगा हंगामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28 July Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' में हर दिन नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. दर्शकों की डिमांड पर आखिरकार शो में सवि और ईशान का ट्रैक शुरू हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 04:25 PM IST
  • GHKKPM में आने वाले है नए ट्वीस्ट
  • ईशान और सवि में होगा मनमुटाव
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की बहनों से भिड़ेगी सवि, बोर्डरूम में मचेगा हंगामा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28 July Episode Spoiler: सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिन्दी टीवी शोज में से एक 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में इस समय भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा को लीड रोल में देखा जा रहा है. शो में 20 साल के लीप के बाद मेकर्स इसे दमदार बनाने की पूरी कोशिशें कर रहे हैं. हालांकि, इस सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो की रेटिंग काफी गिरती हुई दिख रही है. ऐसे में दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने सवि और ईशान का ट्रैक शुरू कर दिया है.

अब तक हमने देखा

बीते दिनों हमने शो में देखा कि सवि देर रात भोसले इंस्टीट्यूट पहुंचती है और ईशान के केबिन में ही रात बिताती है, लेकिन सुबह ईशान उसे अपने केबिन में देख लेता और अपने कर्मचारियों पर बहुत नाराज हो जाता है. वहीं, ईशान को जब यह पता चता है कि सवि के लिए ईशा ने उसके पिता शांतनु से सिफारिश लगाई है तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. सवि का भाई उस पर गहने चुराकर घर से भागने का आरोप लगाता है.

आने वाले एपिसोड में दिखेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ईशान पूरे परिवार के सामने शांतनु के ईशा के संपर्क में रहने की बात कहेगा. इस पर शांतनु अपनी सफाई देते हुए कहता है कि उसने इतने सालों से ईशा से बात नहीं की, अब उसका फोन सिर्फ अपनी स्टूडेंट की मदद करने के लिए आया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

वहीं, ईशान साफ कह देता है कि वह सवि को अपने इंस्टीट्यूट में एडमिशन नहीं देगा. दूसरी ओर अक्कासाहेब और यशवंत भी शांतनु पर बहुत नाराज होते हैं.

ईशान की बहनों से भिड़ेगी सवि

वहीं, सवि अभी कॉलेज में ही रहकर शांतनु से मिलने का इंतजार करती है, लेकिन इस बार वह ईशान की बहनों के निशाने पर आ जाती है. हालांकि, सवि भी अपने जवाबों से सबकी बोलती बंद कर देगी, लेकिन ईशान की बहनें सवि को शांतनु के केबिन तक पहुंचने से पहले ही रास्ते में भटका देगीं. ऐसे में शांतनु, सवि का इंतजार करते-करते बोर्ड मीटिंग के लिए चला जाएगा.

बोर्ड मीटिंग में घुसेगी सवि

एंटरटेनमेंट का डोज अब भी बाकी है. सवि, शांतनु से मिलने के लिए उसके पीछे-पीछे बोर्ड रूप में ही पहुंच जाएगी. ऐसे में यशवंत और ईशान, सवि को वहां देख भड़क जाएंगे. सवि सभी बोर्ड मेंबर्स को बताती है कि उसके पास रिकमेंडेशन लेटर है. ऐसे में आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको आज रात 8 बजे 'गुम है किसी के प्यार में' देखना होगा.

ये भी पढ़ें- TRP List week 29: 'अनुपमा' के आगे फिर फीकी पड़ी हर कहानी, इन शोज ने दिखाया खूब दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़