Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: किरण को सबक सिखाने के लिए चंडी रूप धरेगी सवि, कहानी में आएगा ट्वीस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcomming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में लगातार ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि इस बार किरण को सबक सिखाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 26, 2023, 07:57 PM IST
  • GHKKPM की कहानी में नया ट्वीस्ट आएगा
  • सवि सबके सामने किरण को सबक सिखाएगी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: किरण को सबक सिखाने के लिए चंडी रूप धरेगी सवि, कहानी में आएगा ट्वीस्ट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुन है किसी के प्यार में' की कहानी में वक्त के साथ और दिलचस्प होती जा रही है. शो में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब तक की कहानी में हमने देखा कि हरिणी के मां बनने की खुशखबरी आने के बाद उसका पति किरण अपनी साली सवि के साथ बदतमीजी करता है, जिसका पता अब हरिणी को भी चल जाएगा. वहीं, अपने लिए नए घर की तलाश में जुट जाती है, लेकिन किरण इस रास्ते में भी उसके लिए मुश्किलें खड़ी कर देता है.

ईशा के सामने आएगी किरण की सच्चाई

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शांतनु, ईशा को बताएगा कि सवि के साथ उसके जीजा किरण ने किस तरह की हरकतें की हैं. इसके बाद ईशा, सवि के लिए परेशान हो जाएगी और वह उसे कॉल कर कहेगी कि वह उसके साथ उसके घर में आकर रहे, लेकिन सवि बात पूरी होने से पहले ही फोन काट देगी. वहीं, किरण अपने कमरे में हरिणी से खाना लाने के लिए कहेगा, जिसके वह कहेगी कि जाकर खुद ले ले.

हरिणी और किरण में होगी बहस

आने हम देखेंगे कि हरिणी, किरण से कहेगी कि उसे सवि से माफी मांगनी चाहिए. तभी चिल्लाने की आवाज सुनकर सवि वहां आ जाएगी. इस दौरान किरण, हरिणी को बेल्ट से मारने जा रहा होता है, लेकिन सवि उससे बेल्ड छीन लेगी और पुलिस को फोन करने की धमकी देगी. तभी हरिणी की सास आएगी और सवि को नमक हराम कहेगी.

सवि करेगी किरण की पिटाई

इसी ट्रैक में हम देखेंगे कि सवि सबसे कहती है कि वह नहीं चाहती कि हरिणी के बच्चे पर किरण का साया भी पड़े, इसीलिए उसे पुलिस के हवाले करना बहुत जरूरी है. इस बीच हरिणी के ससुर, सवि से माफी मांगेगे. वहीं, हरिणी भी उसे पुलिस को फोन करने से रोक देगी, लेकिन सवि सबके सामने किरण को बेल्ट से पीटना शुरू कर देगी.

ईशान के सामने आएगा सच

हरिणी अपनी कसम देकर सवि को घर से जाने के लिए कह देगी. तभी सवि, ईशा से फोन पर बात करेगी और उसी के पास जाने के लिए घर से निकल जाएगी. दूसरी ओर ईशान अपने एक दोस्त से सवि के बारे में पूछताछ करेगा, लेकिन वह  उसे बताएगा कि सवि बिल्कुल वैसी लड़की नहीं है जैसी उसके जीजा किरण ने उसे बताया है. इस दौरान ईशान की गलतफहमी भी उसे लेकर ठीक होने लगेगी.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना संग अपने रिश्ते पर बोले एक्स मंगेतर रक्षित, इस बात से किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़