Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फिर आपस में भिड़ेंगे सवि और ईशान, फूट-फूटकर रोएगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भवानी सवि पर हाथ उठाएगी. दूसरी ओर ईशान भी सवि पर काफी भड़क जाएगा. ऐसे में दोनों के बीच बुरी तरह बहस होने लगेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 26, 2023, 04:17 PM IST
    • सवि और ईशान का होगा झगड़ा
    • सच जान बुरी तरह रोएगी भवानी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फिर आपस में भिड़ेंगे सवि और ईशान, फूट-फूटकर रोएगी भवानी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों बहुत दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि हरिणी आत्महत्या की कोशिश करेगी. वहीं, हरिणी सवि को खूब खरी-खोटी सुनाएगी. दूसरी ओर हरिणी की समस्याओं के बीच सवि का टेस्ट भी छूट गया था. अब आने वाले एपिसोड में मसाला देखने को मिलेगा.

सवि पर हाथ उठाएगी भवानी

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि भवानी आजी, सवि पर हाथ उठाएंगी, लेकिन सवि उनका हाथ पकड़ लेगी और कहेगी कि बस अब और नहीं सहेगी. वह भवानी को बताएगी कि किरण ने उसकी इज्जत पर हाथ डाला और हरिणी को बुरी तरह से पीटा. भवानी ये बात सुनकर हैरान हो जाएगी और रो पड़ेगी. सवि कहेगी कि वो किसी भी कीमत पर किरण के खिलाफ की गई अपनी शिकायत वापस नहीं लेगी. सवि, भवानी से कहेगी कि जैसे उसने सवि को समझ लिया अब वो हरिणी को भी मरा हुआ समझ ले.

दूर्वा को देखने आएंगे लड़केवाले

दूसरी ओर सुलेखा ईशान को बताएगी कि दूर्वा को लड़केवाले देखने के लिए आ रहे हैं. ईशान इस बात से दंग रह जाएगा. वह दूर्वा से कहेगा कि उसे लगा कि वो गुस्से में बोल रही है, वो शादी क्यों करना चाहती है? दूर्वा गुस्से में उसे जवाब देगी कि ये उसकी जिंदगी है और वह अपने हिसाब से फैसला ले रही है. इसके बाद वो ईशान को ताना मारते हुए कहेगी कि सवि एक दिन कॉलेज का नाम डुबा देगी.

सवि को याद आएगा एग्जाम

आगे हम देखेंगे कि सवि हरिणी को पौधा देते हुए कहेगी कि उसे बड़ी आजी से ऐसे बात नहीं करनी चाहिए थी. इसी बीच उसे याद आएगा कि उसका तो एग्जाम तो जो छूट गया है. वह फोन ढूंढेगी और ईशान की मिस्ड कॉल्स देखकर डर जाएगी. वहीं, ईशान को क्लास में पढ़ाते समय हिचकियां आएंगी. सभी स्टूडेंट्स उसे चिढ़ाना शुरू कर देगी. ऐसे में सवि के कॉलेज आते ही उसकी हिचकियां भी रुक जाएंगी.

सवि और ईशान में होगी बहस

शो में आगे दिखाया जाएगा कि सवि ईशान के पास माफी मांगने के लिए जाएगी, लेकिन ईशान उसकी कोई बात सुने बिना ही सुनाना शुरू कर देगा. गुस्से में ईशान कहेगा कि वो बहुत लापरवाह है. बाजीराव के साथ गरबा खेलने के लिए चली गई. उसके कारण उसे संध्या इंस्टिट्यूट वालों से इतनी बातें सुननी पड़ी. वह कहेगा कि सवि उसकी स्टूडेंट बनने के लायक ही नहीं है. सवि भी गुस्से में अपने हाथ से धागा खोलकर ईशान को देते हुए कहेगी कि वो भी उसका गुरु बनने के काबिल नहीं है.

ये भी पढ़ें- The Railway Men: भोपाल त्रासदी का दर्द बयां करने आ रहे हैं आर माधवन, जानिए किस दिन से कहां देख पाएंगे सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़