Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मिसकैरिज के दर्द से गुजरेगी हरिणी, सवि सरेआम करेगी किरण की पिटाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि की बहन हरिणी का मिसकैरिज हो जाएगा. ऐसे में हरिणी को अस्पताल ले जाने में बाजीराव, सवि की मदद करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 24, 2023, 06:01 PM IST
    • हरिणी के चरित्र पर उंगली उठाएगा किरण
    • सवि बुरी तरह से करेगी किरण की पिटाई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मिसकैरिज के दर्द से गुजरेगी हरिणी, सवि सरेआम करेगी किरण की पिटाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक जहां एक ओर सवि कॉलेज में डांडिया डांस में खूब एंजॉय कर रही होगी, वही उसकी बहन हरिणी की जिंदगी में एक नया भूचाल आ जाएगा. किरण के कारण हरिणी अपना बच्चा खो देगी, जिसके बाद सवि, किरण को सबक सिखाने के लिए सबके सामने बुरी तरह से पीटेगी.

बाजीराव और सवि की जमेगी जोड़ी

24 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले कॉलेज में चल रहे फंक्शन में बाजीराव के पहुंचने से ईशान बिल्कुल खुश नहीं होगा. वहीं, सवि के साथ बाजीराव की जोड़ी डांडिया पर खूब रंग जमाएगी. काफी मस्ती और डांस करने के बाद बाजीराव सभी दोस्तों से कहेगा कि अब दूसरे पंडाल में जाकर नाचते हैं, लेकिन बहुत थक चुके होंगे. हालांकि, सवि कहेगी कि वह बिल्कुल नहीं थकी. ये बात सुनकर सारे दोस्त हैरान हो जाते हैं.

किरण उठाएगा हरिणी के चरित्र पर उंगली

दूसरी ओर हरिणी अपनी सोसाइटी में चल रहे नवरात्रि फंक्शन में गाना गाएगी. इसके लिए सभी उनकी खूब तारीफ करेंगे, लेकिन किरण यह देखकर बहुत जलेगा. वह पंडाल में ही हरिणी को बेइज्जत करेगा. इस बाद घर लाकर उसके चरित्र पर उंगली उठाएगा और कहेगा कि उसे दूसरे मर्दों से तारीफें सुनने में बहुत मजा आता है. किरण कहेगा कि उसके पेट भी जो बच्चा पल रहा है वो भी उसका नहीं है.

हरिणी को बहुत पीटेगा किरण

हरिणी अपने बच्चे पर उंगली उठती देख किरण को धक्का देगी. ऐसे में किरण उसे इतना मारेगा कि उसका मिसकैरिज हो जाएगा और उसे बेहोशी की हालत में ही छोड़कर फिर से पंडाल में फंक्शन एंजॉय करने चला जाएगा. हरिणी किसी तरह सवि को कॉल करेगी. बाजीराव, सवि को फोन पर परेशान होते देखेगा और वह उसके साथ हरिणी के घर पहुंचेगा. इसके बाद दोनों उसे अस्पताल में भर्ती करवाएंगे.

किरण को खूब पीटेगी सवि

आगे हम देखेंगे कि अस्पताल में डॉक्टर कहेगी कि हरिणी का बच्चा अब नहीं रहा. इसके बाद बाजीराव पुलिस बुलाकर किरण को गिरफ्तार करने की तैयारी कर ही रहा होता कि इससे पहले ही सवि पंडाल में पहुंचकर सबके सामने ही बुरी तरह से किरण को मारने लगती है. बाजीराव पुलिस लेकर वहां पहुंच जाएगा, लेकिन पहले सवि को जीभर कर किरण पर अपनी भड़ास निकालने देगा.

किरण को अरेस्ट करेगा बाजीराव

आगे हम देखेंगि कि बाजीराव किरण को अरेस्ट करके वहां से लेकर चला जाएगा. वहीं, हरिणी के सास-ससुर भी इसी पंडाल में खड़े होकर सब देख रहे होंगे. जैसे ही पुलिस किरण को गिरफ्तार करके ले जाने लगती है हरिणी कि सास तुरंत भवानी को कॉल कर देगी. सवि भी वहां चुपचाप खड़ी होकर उसे कॉल करते हुए देखती रहेगी.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Dussehra Look: दशहरे के रंग में रंगी उर्फी जावेद, नए लुक में लगाया दशानन का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़