Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखों में डूबी सवी, अक्का साहिब को सताएगी इस बात की चिंता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आएंगे. वहीं, यशवंत अक्का साहिब को फटकार लगाएगा. अक्का साहिब भी काफी चिंता में नजर आएंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 24, 2023, 06:08 PM IST
    • शो में आने वाला है दिलचस्प ट्रैक
    • ईशा के कारण परेशान होगी सुलेखा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखों में डूबी सवी, अक्का साहिब को सताएगी इस बात की चिंता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि और ईशान की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि दूर्वा की टीम की चीटिंग के कारण सवि गिर जाती है, तभी ईशान भागते हुए उसके पास फर्स्ट ऐड करने के लिए जाता है. ऐसे में भोसले परिवार के सभी सदस्यों का मुंह बन जाता है. अब आने वाला एपिसोड और जबरदस्त ट्वीस्ट से भरपूर होने वाला है. शो में रीवा का दिलचस्प तड़का लगने वाला है.

सुलेखा को डांटेगा शांतनु

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत, सुलेखा को डांटते हुए कहेगा कि उसने ईशा के साथ बदतमीजी करके बिल्कुल ठीक नहीं किया. आज वो एक ऊंची पोजिशन पर बैठी है, ऐसे में सुलेखा की एक गलती भोसले इंस्टिट्यूट के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है. हालांकि, सुलेखा उसे जवाब देते हुए कहेगी कि वह हमेशा ईशा के साथ ऐसा ही करेगी, क्योंकि वो इसी लायक है.

यशवंत कुबूल करेगा ये बात

इसके बाद यशवंत कहेगा कि उसे पता कि सवि की पेटिंग खराब करने के पीछे भी सुलेखा का ही हाथ है. वह बताएगा कि सीसीटीवी का फुटेज उसी ने वहां से गायब करवा दिया था. सुलेखा उसके कंधे पर सिर रखकर रोते हुए कहेगी कि सवि और ईशा मिलकर ईशान को उससे छींन लेंगी.

सवि और ईशान आएंगे करीब

आगे हम देखेंगे कि ईशान, सवि के पैर पर आईसपैक लगाएगा. तभी सवि का हाथ ईशान के हाथ पर चला जाएगा, दोनों एक दूसरे को देखेंगे और आंखों में डूब जाएंगे. तभी वहां शुक्ला जी आ जाएंगे और ईशान से खाना खाने के लिए कहेंगे. ईशान, सवि को खाना ऑफर करेगा, लेकिन सवि को इतनी भूख लगी होगी कि वो सारा खाना खा जाएगी और ईशान के लिए कुछ बचाएगी ही नहीं. इस पर वह ईशान से माफी मांगेगी. ईशान उससे कहेगा कि अब अपनी डायरी में ये लंच भी उधार ऐड कर लें.

ईशान की पसंद पूछेगी सवि

वहीं, सवि ईशा से पूछेगी कि ईशान को खाने में सबसे ज्यादा क्या पसंद है. दूसरी ओर ईशा, शांतनु को सुलेखा की सारी हरकतों के बारे में बताएगी. शांतनु गुस्से में कॉल करेगा, लेकिन ईशा उसे रोक देगी. वह कहेगी कि अक्का साहिब फिर कुछ न कुछ ऐसा कह देंगी कि उसका बेटा फिर उसे गलत समझने लगेगा.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने लगा दी रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा के रिश्ते पर मुहर? एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़