Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फूट-फूटकर रोएगी सवि, बहन को नहीं बता पाएगी जीजा की हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कहानी में लगातार कई धमाल देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है ईशा की वजह से भोसले परिवार काफी परेशान हो गया है. वहीं, सवि की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 22, 2023, 07:03 PM IST
  • सवि ढूंढेगी नया आशियाना
  • ईशा पर बसरेगी सुलेखा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फूट-फूटकर रोएगी सवि, बहन को नहीं बता पाएगी जीजा की हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी लगातार जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. अब तक हमने देखा कि सवि की बहन हरिणी उसे बताती है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है. इस खबर से सवि बेहद खुश होती है. दूसरी ओर हरिणी का पति किरण सवि की इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश करता है, लेकिन किसी तरह सवि खुद को बचा लेती है.

यशवंत और सुलेखा होंगे परेशान

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत और सुलेखा आपस में बात करेंगे कि ईशा ने शांतनु को उसने छीन लिया है. अब उसकी चेली सवि ईशान के मन में भी उसकी छवि को ठीक कर रही है. सुलेखा कहती है कि वह ऐसा कभी नहीं होने देगी. ऐसे में यशवंत कहता है कि वह जो भी करेगी वह उसके साथ है, लेकिन इन सबके बीच ईशान को कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए.

ईशा को कॉल करेगी सुलेखा

इसके बाद सुलेखा ईशा को कॉल करती है और खूब उल्टा-सीधा सुनाती है. हालांकि, ईशा भी कहां चुप बैठने वालों में से है. वह भी सुलेखा पर पलटवार कर उसे चुप करा देती है, साथ ही ईशा उससे कहेगी कि उसने ईशान को यहां नहीं बुलाया है. ईशा सुलेखा को उल्टा खरी-खोटी सुनाकर उसका फोन कट कर देगी.

फूट-फूटकर रोएगी सवि

दूसरी ओर किरण की हरकत पर सवि अपने कमरे में जाकर फूट-फूटकर रोने लगती है. तभी वहां हरिणी भी घर आ जाती है वह किरण के सिर पर चोट देखकर काफी परेशान हो जाती है. इस दौरान हरिणी को सवि की आवाज सुनाई देती है और उसे रोता देख परेशान हो जाएगी. हरिणी सवि से रोने का कारण पूछेगी, लेकिन सवि को याद आता है कि किरण ने उसे हरिणी को लेकर धमकी दी है. इस कारण वह अपनी बहन को कुछ भी नहीं बताती. 

कॉलेज में रूम ढूंढेगी सवि

आगे हम देखेंगे कि किरण की बदतमीजी के बाद सवि भोसले कॉलेज आकर हॉस्टल के लिए अप्लाई कर देती है. हालांकि, ईशान कहता है कि वह सवि को अपने हॉस्टल में कमरा नहीं देगा, लेकिन यशवंत उससे कहेगा कि वह फिर से तमाशा खड़ा कर देगी. इसलिए अच्छा है कि उसे कोई कमरा दे दिया जाए. तभी वहां सवि का जीजा किरण आ जाएगा और वह सवि पर घटिया आरोप लगाने लगेगा.

ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding Live: परिणीति-राघव की शादी में शरीक होंगे CM अरविंद केजरीवाल, जानिए हर अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़