Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की ईज्जत पर हाथ डालेगा जीजा, बहन ने दी नन्हे मेहमान की खुशखबरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर ट्रैक दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि पर बुरी तरह भड़क पड़ता है. दूसरी ओर जीजा किरण सवि की इज्जत हाथ डालेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 21, 2023, 05:39 PM IST
  • सवि पर भरोसा नहीं करेगा ईशान
  • हरिणी सुनाई सवि को खुशखबरी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की ईज्जत पर हाथ डालेगा जीजा, बहन ने दी नन्हे मेहमान की खुशखबरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हर दिन जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. शो वक्त के साथ और दिलचस्प होता जाता है. इन दिनों शो में ईशा और भोसले परिवार के सदस्यों का ट्रैक दिखाया जा रहा है. वहीं, सवि की कहानी भी इन्हीं के साथ-साथ आगे बढ़ रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शांतनु ईशा को अपनी तकलीफ समझाने की कोशिश करेगा. वहीं, ईशान सवि की किसी भी बात पर भरोसा न कर, उस पर नाराज होता दिखेगा.

ईशा के सामने दुख जाहिर करेगा शांतनु

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा शांतनु से पूछेगी कि वह यशवंत से मिलने के लिए गया था तो वहां क्या हुआ? शांतनु बहुत दुखी होता है. वह ईशा को बताएगा कि उसके लिए घर के दरवाजे बंद कर दिए गए हैं. शांतनु कहता है कि इस दुनिया में वह किसी पर भी अपना हक नहीं जता सकता, न उस घर पर, न ईशा पर और न ही ईशान पर. शांतनु ईशा से निवेदन करेगा कि वह उसे उसका ध्यान रखने दे.

हरिणी सुनाएगी खुशखबरी

दूसरी ओर हम देखेंगे कि हरिणी सवि को बताएगी कि वह मां बनने वाली है. इस बात से सवि खुशी से झूम उठेगी. हालांकि, वह हरिणी के उनके पति किरण के बर्ताव के कारण काफी चिंता में आ जाती है. सवि को पुरानी बातें याद आने लगती हैं जब किरण ने उस पर हाथ उठाया था, लेकिन हरिणी की खुशी देख सवि भी बेहद खुश होती है.

सवि के साथ बदतमीजी करेगा किरण

कहानी में दिखाया जाएगा कि किरण घर आकर हरिणी पर चिल्लाने लगेगा, लेकिन जब वह किरण को बताएगी कि वह पिता बनने वाला है, जिसके बाद वह खुश हो जाएगा. इसके बाद हरिणी अपनी दोस्त की शादी में चली जाएगी. तभी सवि घर आती है और किरण उसकी इज्जत पर हाथ डालेगा. सवि खुद को बचाने के लिए किरण के सिर पर वास मार देगी. किरण सवि को धमकी देगा  कि अब उसके किए का हर्जाना उसकी बहन हरिणी को भरना पड़ेगा.

सवि पर भड़केगा ईशान 

वहीं, आगे हम देखेंगे कि सवि जब कॉलेज जाती है तो उसकी मुलाकात ईशान से होती है. ईशान यहां सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ता है. वह उससे कहता है कि ईशा पर हमला होने पर उसने इतना तमाशा खड़ा कर दिया है, लेकिन जो वाकई इस हमले का गुनाहगार था उसे छुड़वा लिया गया, क्योंकि वह उसका भाई थी. ईशान कहेगा कि सवि और उसकी ईशा मैम डबल स्टैंडर्ड हैं. हालांकि, सवि उसे समझाने की कोशिश करेगी कि वह अभी कुछ नहीं जानता, लेकिन ईशान सवि की किसी भी को न तो सुनेगा और न ही उस पर यकीन करेगा.

सवि पर नहीं होगा ईशान को भरोसा

सवि ईशा के पास जाएगी और उससे पूछेगी कि आखिर उन्होंने वीनू को जेल से छुड़वाया. ईशा उसे समझाएगी कि वीनू का अभी करियर भी शुरू नहीं हो पाया है, वो बहुत छोटा है. इसलिए उसको माफ करना ही ठीक थी. ईशा सवि से कहेगी कि उसने वीनू से लिखित में लिया है कि वह दोबारा ऐसा कुछ कभी नहीं करेगा. इसके बाद कॉलेज जाकर वह ईशान को पूरी बताएगी, लेकिन ईशान पर सवि की बातों का कोई असर नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- 'जवान' हो या 'फुकरे 3' सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे हर फिल्म, हाथ से न जाने दें ये खास मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़