Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा को सरेआम पड़ेगा जोरदार थप्पड़, सवि के लिए कहेगी अभद्र बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टोरी हर दिन दिलचस्प होती जा रही है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि और ईशान की नई-नई दोस्ती अब कई लोगों को खटकने भी लगी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 20, 2023, 05:45 PM IST
    • दूर्वा करेगी सवि संग बदतमीजी
    • ईशान होगा सवि से काफी इम्प्रेस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा को सरेआम पड़ेगा जोरदार थप्पड़, सवि के लिए कहेगी अभद्र बात

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की स्ट्रोरी में इन दिनों ईशान और सवि की दोस्ती का ट्रैक दिखाया जा रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि इन दोनों की दोस्ती बढ़ती देख अक्का साहिब को काफी चिंता होने लगती है. वहीं, दूर्वा भी अब इन दोनों की बॉन्डिंग से जलने लगी है. ऐसे में हर एपिसोड और दिलचस्प होता जा रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के कारण ईशान अपनी ही बहन पर भड़क पड़ेगा.

ईशान बनेगा सवि के लिए गाइड

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को यूपीएससी के लिए तैयारी करवाते हुए ईशान अब सवि का टेस्ट लेगा, लेकिन इसकी तैयारी के लिए उसे कम वक्त भी देगा. सवि के टेस्ट के दौरान ईशान गाने बजा देगा. इस टेस्ट में उसे 80 पर्सेंट नंबर मिलेंगे. सवि अपने नंबर्स से खुश हो जाएगी, लेकिन ईशान इन नंबर्स से खुश नहीं होगा. वह सवि को समझाएगा कि जो पा लिया है उससे तसल्ली करने से अच्छा है, जो खोया है उस पर नजर रखें.

ईशान होगा सवि से खुश

सवि के जाने के बाद ईशान उसकी तारीफ करते हुए कहेगा कि बेशक वो दिखती नहीं, लेकिन इंटेलिजेंट तो बहुत है. वह मन सोचेगा कि वो सवि के मुंह पर उसकी तारीफ बिल्कुल नहीं करेगा, वर्ना वो चने के झाड़ पर चढ़ जाएगी. दूसरी ओर टेस्ट के बाद सवि नवरात्रि की तैयारियों में व्यस्त हो जाएगी. इस नवरात्र में शुक्लाजी की मां भी स्टॉल लगाने के लिए भोसले कॉलेज पहुंचेंगी.

सवि जड़ेगी दूर्वा को थप्पड़

शुक्ला जी अपनी मां को सवि से मिलवाएंगी. वह सवि को उनकी जान बचाने का शुक्रिया अदा करेगी. हालांकि, दूर्वा और उसके दोस्त शुक्लाजी की मां का मजाक बनाएंगे. सवि उनके लिए आवाज उठाते हुए उन लोगों को फटकार लगाएगी. इस कारण दूर्वा और सवि के बीच बहस होने लगेगी. इस दौरान दूर्वा सवि के कैरेक्टर पर उंगली उठाने लगेगी और उससे अभद्र भाषा में बात करेगी. ऐसे में सवि उसे थप्पड़ मार देगी.

ईशान को नहीं बताएगा कोई सच

ईशान थप्पड़ मारते हुए देख लेगा. सवि तुरंत वहां पहुंचेगा और सबसे पूछेगा कि मामला क्या है, लेकिन कोई भी ईशान को सच नहीं बताएगा. वहीं, शुक्लाजी की मां भी कहेंगी कि उन्होंने कुछ नहीं देखा. ऐसे में शुक्लाजी भी मां का झूठ सुन हैरान रह जाएंगे. शो में और भी जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे, जिन्हें जानने के लिए आपको शो देखना होगा.

ये भी पढ़ें- क्या शिल्पा शेट्टी संग टूट रहा है राज कुंद्रा का रिश्ता? इस ट्वीट को देख सोच में पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़