Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा सवि से शादी का वादा, रीवा दुल्हन बनने की करेगी तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान हॉस्पिटल में हरिणी से मिलेगा. वह उससे वादा लेगी कि ईशान सवि से शादी कर लेगा. दूसरी ओर रीवा दुल्हन बनने की तैयारी करते हुए अपनी शादी का लहंगा ट्राय करेगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 05:42 PM IST
    • मुश्किल में फंसेगा ईशान
    • सवि से शादी का किया वादा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा सवि से शादी का वादा, रीवा दुल्हन बनने की करेगी तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान की हल्दी सेरेमनी में रीवा का पिता उससे वादा लेता है कि वो हर हाल में उसकी बेटी को हमेशा खुश रखेगा. इसी बीच ईशान को हॉस्पिटल से सवि का कॉल आता है और वह उसे बताती है कि हरिणी को होश आ गया है. वह उससे मिलना चाहती है. अब आगे हम देखेंगे कि ईशान हरिणी से मिलने के लिए हॉस्पिटल जाएगा. इसी के साथ कहानी में एक बड़ा ट्वीस्ट भी आने वाला है.

हरिणी लेगी ईशान से वादा

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान हॉस्पिटल में हरिणी से मिलेगा. वह उससे कहेगा कि वो खुद को उसके पूरे परिवार की मौत का गुनहगार मानता है और उसे अपनी गलती का पश्चाताप करना है. हरिणी कहेगा कि उसकी चाहती थी कि वो सवि से शादी कर ले. वह ईशान से कहेगी कि सवि को किरण जैसे दरिंदों से बचा ले. ईशान रो पड़ेगा, उसे सवि के पूरे परिवार की आत्माएं दिखाई देंगी, जो उसे सवि से शादी करने के लिए कहेंगी. वह सवि से शादी के लिए हांमी भर देगा. इसके बाद ईशान की नजरों के सामने रीवा का चेहरा आएगा, उसके पिता से किया हुआ वादा याद आएगा. 

रीवा करेगी दुल्हन बनने की तैयारी

सवि आएगी तो उसे इस बातचीत के बारे में पता चलेगा. हरिणी उससे कहेगी कि अपनी ताई की इस आखिरी इच्छा को पूरा कर दे. दूसरी रीवा ईशान की दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वह अपनी शादी का जोड़ा पहनकर ट्राय करती है. इधर अस्पताल में हरिणी की तबीयत बिगड़ने लगती है. सवि ईशान से कहेगी कि उसे हरिणी को ऐसा वादा नहीं देना चाहिए था. ईशान कहेगा कि उसने हरिणी को दिलासा नहीं दिया है, वो उसकी इस आखिरी इच्छा को पूरा करेगा. सवि उसकी बातें सुनकर हैरान रह जाएगी.

सवि करेगी शादी से इंकार

सवि उससे शादी करने से इंकार कर देगी, लेकिन ईशान कहेगा कि उसने सिर्फ हरिणी के लिए ही यह फैसला किया है. वह कहेगा कि उसे खुद भी नहीं पता कि उसके आखिर क्यों ऐसा किया, लेकिन वो किसी भी तरह बस सवि की बहन की जान बचाना चाहता है. फिलहाल इस एपिसोड में ईशान-सवि की शादी का ट्रैक नहीं दिखाया गया है, लेकिन प्रीकैप में देखा जा सकता है कि ईशान मंदिर में जाकर सवि से शादी कर लेगा.

ये भी पढ़ें- Indian Police Force Online Leaked: रोहित शेट्टी को लग सकता है तगड़ा झटका, प्रीमियर के कुछ घंटों बाद ही ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ हुई लीक!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़