GHKKPM Spoiler: शांतनु ने छोड़ा भोसले हाउस, ईशा का बुरा हाल देख भी नहीं पिछला ईशान का दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में लगातार कई ट्वीस्ट आ रहे हैं. अब शो में देखने को मिलेगा कि ईशा आखिरकार मिल गई है, लेकिन अपनी मां को बुरे हाल में देखकर भी ईशान का दिल नहीं पिछलेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 18, 2023, 07:44 PM IST
  • ईशा को लगेगा सदमा
  • सवि करेगी ईशान से बात
GHKKPM Spoiler: शांतनु ने छोड़ा भोसले हाउस, ईशा का बुरा हाल देख भी नहीं पिछला ईशान का दिल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान की बातों का ईशा पर गहरा प्रभाव पड़ा है. वह इतनी सदमे में आ जाती है कि होटल से कहीं चली जाती है और सभी लोग उसे ढूंढने निकल पड़ते हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिरकार सवि अपनी सूझ-बूझ से ईशा का पता लगा ही लेगी. वहीं, शांतनु ईशा के लिए भोसले हाउस छोड़कर उसके पास आ जाएगा.

सवि को मिलेगा क्लू

शो में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान से बात करते हुए उसकी बचपन की यादों के बारे में पूछेगी. ऐसे में ईशान कहता है कि उसका बचपन बहुत दर्दनाक रहा है. वह सवि को बताएगा कि अपने पुराने घर में वह शांतनु और ईशा के साथ बहुत प्यार से रहता था. तभी सवि का ध्यान उनके पुराने घर की ओर जाता है और वह ईशान के साथ सीधे उनके पुराने घर जाती है, जहां उन्हें आखिरकार ईशा मिल ही जाती है.

ईशा को लगेगा सदमा

ईशान अपने पुराने घर में बीती यादों में खोकर ईशू-ईशू कहती हुई छोटे ईशान को खाना खिलाने के लिए उसके पीछे-पीछे घूमती रहती है. ईशान की ऐसी हालत देख ईशान, सवि और शांतनु दंग रह जाते हैं. शांतनु ईशा को संभालता है और उसे अपने साथ घर वापस ले जाता है. ईशा यहां ईशान के सामने गिड़गिड़ाती है. हालांकि, ईशा का ये हाल देखकर भी ईशान का दिल उसके लिए नहीं पिघलता और वह न ही उससे बात करता है.

भोसले हाउस छोड़ेगा शांतनु

दूसरी ओर शांतनु भोसले हाउस जाकर यशवंत और सुलेखा को बताता है कि ईशा को उसकी जरूरत है. अब वह ईशा के साथ ही रहेगा. इसके बाद यशवंत उसे समझाने की बहुत कोशिश करेगा. सुलेखा भी शांतनु को रोकने के लिए उसके कान भरती है. शांतनु जब ईशा के पास पहुंचता है तो वह उससे कहती है कि उसे उसकी जरूरत नहीं है. इस पर शांतनु ईशा से कहता है कि उसे उसकी और शांतनु दोनों की जरूरत है. तभी वहां ईशान आ जाता है और कहता है कि उसे ईशा और शांतनु दोनों से माफी मांगनी है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: गुरु मां अतीत खंगालेगी अनुपमा, वनराज को सताएगा इस बात का डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़