Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि होगी ईशान से इम्प्रेस, अक्का साहिब लगाएगी घिनौना आरोप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों उसी ट्रैक पर पहुंच चुकी है जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, यानि ईशान और सवि की दोस्ती हो चुकी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2023, 08:23 PM IST
  • शो में दिखेगा मजेदार ट्वीस्ट
  • सवि पर लगेगा घिनौना आरोप
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि होगी ईशान से इम्प्रेस, अक्का साहिब लगाएगी घिनौना आरोप

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि और ईशान की दोस्ती आखिरकार मजबूत होती जा रही है. सवि ने जबसे उसे अपने माता-पिता और अपने आईएएस बनने के सपने के बारे में बताया है, तब से ही दोनों के बीच ये दोस्ती गहरी हो गई है. अब हम देखेंगे कि ईशान सवि से कहेगा कि वह बहुत अच्छी और टैलेंटेड स्टूडेंट है, लेकिन UPSC का एग्जाम क्लीयर करने में वह उसे गाइड करेगा.

ईशान से इम्प्रेस होगी सवि

ईशान सवि को बताएगा कि वो खुद भी UPSC पास कर चुका है, लेकिन उनसे इंटरव्यू नहीं दिया. वह कहेगा कि उसका लक्ष्य कभी UPSC करना था ही नहीं, वो तो सबको यह दिखाना चाहता था कि भोसले कॉलेज के स्टूडेंट्स भी इस परीक्षा में टॉप कर सकते हैं. सवि ईशान की बातों से बहुत इम्प्रेस हो जाएगी और उसे अपना गाइड बनाने के लिए भी मानन जाएगी.

ईशान की मदद करेगा शांतनु

बुधवार के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि ईशान सवि से वादा करते हुए उसके हाथ में एक धागा बांध देगा. वह उससे कहेगा कि अब उसे सारी मौज-मस्ती छोड़कर सिर्फ अपने लक्ष्य पर ही ध्यान देना होगा. इसी बीच शांतनु पहुंच जाएग और शुक्लाजी की मदद से सवि के कमरे का लॉक खोलकर ईशान को बाहर निकालने की कोशिश करेगा. दूसरी ओर अक्का साहिब को भी पता चल चुका होगा कि ईशान सवि के साथ एक रूम में लॉक हो गया है.

भड़केगी अक्का साहिब

आगे हम देखेंगे कि अक्का साहिब बहुत गुस्से में होगी और निशिकांत से कहेगी कि सवि जैसी लड़कियां अमीर लड़के देखते ही उन्हें फंसाने की कोशिश करने लगती हैं. साथ ही वह कहेगी कि कहीं सवि ईशान पर कोई गलत आरोप ना लगा दे. तभी शांतनु वहां आकर अक्का साहिब को कहते सुनेगा कि ईशान को वहां जाने की क्या जरूरत थी. ईशान और शांतनु को सारी बात समझ जाएगी, लेकिन अक्का साहिब को अब भी ईशान और सवि को लेकर मन में गलत ख्याल ही आएंगे.

ये भी पढ़ें- UT 69 Trailer: जेल में कैसे बीते राज कुंद्रा के दिन, बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़