GHKKPM Upcoming Twist: ईशा के लिए बड़ा कदम उठाएगा शांतनु, मिसिंग कंप्लेंट लिखवाने पुलिस स्टेशन जाएगा ईशान

GHKKPM Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में दिखाया जा रहा है कि ईशा अपना सारा सामान छोड़कर कहीं चली जाती है. ऐसे में सवि और शांतनु काफी परेशान हो जाते हैं. वहीं, ईशान भी मिसिंग कंप्लेंट लिखवाने पुलिस स्टेशन जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 16, 2023, 06:59 PM IST
  • ईशा के लिए परेशान होगा ईशान
  • शांतनु लगाएगा ईशान को फटकार
GHKKPM Upcoming Twist: ईशा के लिए बड़ा कदम उठाएगा शांतनु, मिसिंग कंप्लेंट लिखवाने पुलिस स्टेशन जाएगा ईशान

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय ईशान और ईशा के ईर्द-गिर्द ही घूम रही है. अब तक हमने शो में देखा कि ईशा ईशान की जन्मदिन पार्टी में केक लेकर उसे विश करने के लिए जाती है, जिसकी वजह से वह काफी भड़क जाता है. ऐसे में ईशान अपनी मां ईशा को सबके सामने बेज्जत कर वहां से निकाल देता है और इस बात का ईशा के दिमाग पर गहरा पड़ता है. वह बिल्कुल गुमसुम हो जाती है और ईशान का बुरा बर्ताव ही उसकी नजरों के सामने घूमता रहता है.

ईशा के लिए परेशान होंगे सवि और शांतनु

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा बिना किसी को कुछ भी बताए होटल से कही चली जाती है, लेकिन अपना सारा सामान और फोन कमरे में ही छोड़ देती है. ऐसे में सवि और शांतनु काफी परेशान हो जाते हैं. वह होटल स्टाफ के साथ ईशा को ढूंढने के लिए इधर-उधर भटकने लगते हैं. इस दौरान सवि ईशान को फोन पर काफी भला-बुरा कहती है. वहीं, शांतनु भी घर जाकर ईशान को बहुत डांटता है और उसके साथ चलकर ईशा से माफी मांगने के लिए कहता है.

ईशान पर भड़केगा शांतनु

शांतनु ईशान से कहता है कि उसने अपनी मां के साथ बहुत बुरा किया. इस पर ईशान जवाब देता है कि फिर उन्हें उसकी बर्थडे पार्टी में आकर सब खराब करने की क्या जरूरत थी. शांतनु उसे बताता है कि ईशा को पार्टी में वो लेकर आया था, ताकि वो तुम्हें विश कर सके. इस बात को सुनकर ईशान का गुस्सा और बढ़ जाता है और वह शांतनु से कहता है कि फिर तो गलती आपकी थी. इसके बाद दोनों की बहस काफी बढ़ जाती है.

शांतनु भोसले हाउस छोड़ेगा

शांतनु ईशान पर भड़कते हुए कहता है कि ईशा तुम्हारी मां है, उसने तुम्हें जन्म दिया है. तुम्हें इस बात के लिए उसका एहसान मनना चाहिए. ईशान इस पर कहता है कि उन्होंने अगर मुझे जन्म दिया है तो मैंने उन्हें देकर उस अहसान को चुका भी दिया है. शांतनु उससे कहता है कि एक मां का अहसान तो भगवान भी नहीं उतार सकता हम तो फिर भी इंसान ही हैं. वहीं, भोसले परिवार शांतनु से कहता है कि वह ईशा से दूर रहे, लेकिन शांतनु कहता है कि अब वह और ईशा को अकेला नहीं छोड़ेगा. इसके बाद वह भोसले हाउस से जाते-जाते कहता है कि अब जब तक ईशा नहीं मिल जाती वह इस घर में कदम नहीं रखेगा.

पुलिस स्टेशन में भिड़ेंगे सवि और ईशान

शांतनु के जाने के बाद ईशान पर उसकी बातों का काफी असर पड़ता है. वह ईशा को ढूंढने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच जाता है. ईशान कंप्लेंट फाइल करवाने के लिए जाता है तो पुलिस इंस्पेक्टर उससे पूछता है कि ईशा के साथ उसका क्या रिश्ता है. इस पर ईशान कहता है कि कोई रिश्ता नहीं है वो बस उसके बाबा की पत्नी है. तभी वहां सवि भी ईशा की मिसिंग कंप्लेंट लिखवाने आ जाती है. इस दौरान सवि और ईशान में काफी झड़प हो जाती है, जिसे देख इंस्पेक्टर कहता है कि आप दोनों पति-पत्नी हैं क्या? ये बात सुनते ही सवि और ईशान और भड़क जाते हैं और फिर से दोनों बहस करने लगते हैं. इस बार पुलिस इंस्पेक्टर उन्हें डांट देगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा से कौन सा सच छिपा रहा है अनुज? मालती देवी का बर्ताव उड़ाएगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़