Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि निभाएगी ईशा का किरदार, अक्का साहिब से होगा अपशकुन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि फेस्ट के लिए खास तैयारियां करेगी. वह ईशा और ईशान की जिंदगी को सबके सामने दिखाने की कोशिश करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 08:53 PM IST
    • सवि दिखाएगी ईशा की छलक
    • सवि की आंखें हो जाएंगी नम
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि निभाएगी ईशा का किरदार, अक्का साहिब से होगा अपशकुन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय सिर्फ ईशान के ही ईर्द-गिर्द घूम रही है. जहां एक ओर रीवा उसे वापस हासिल करने की हर कोशिश कर रही है, वहीं ईशा इस बात से दुखी है कि उसका बेटा उसे अपनी मां ही नहीं मानता. दूसरी ओर ईशान लगातार सवि की पर्सनल लाइफ  में आई मुश्किलों को ठीक कर उसके और करीब होता जा रहा है. ऐसे में कहानी बेहद दिलचस्प हो गई है. पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि सवि काउंसलिंग के लिए रीवा के घर पहुंच जाती है. वहीं, सामने ही रीवा और ईशान की फोटो वाला एक फ्रेम रखा होगा, हालांकि, सवि उसे देख नहीं पाएगी.

रीवा होगी सवि से इंप्रेस

अब शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा से सवि काउंसलिंग को लेकर बात करेगी, रीवा उसकी उत्सुकता देखकर बहुत प्रभावित होगी. रीवा पूछेगी कि सवि आखिरकार किसकी काउंसलिंग करवाना चाहती है. हालांकि, सवि को ऐसा महसूस होगा कि ईशान और ईशा मैम की निजी जिंदगी के बारे में किसी को कुछ बताना नहीं चाहिए. इसके बाद सवि प्ले की तैयारियों के कॉलेज पहुंच जाएगी. तभी रीवा वहां आकर सवि की तारीफ करते हुए कहेगी कि उसने बहुत अच्छी स्क्रिप्ट लिखी है.

सवि करेगी मां का रोल

वहीं, सवि के दोस्त बस यही मनाएंगे कि सवि को मां का रोल मिले. वह रीवा को कन्वेंस करेगी कि वह उसके प्ले में बड़ी मां का रोल करे. दूसरी ओर भोसले परिवार में चर्चा होगी कि बोर्ड के मेंबर्स भी फेस्ट में आएंगे. हालांकि, इस बात से यशवंत और सुलेखा यह सोचकर चिढ़ कर जाएंगे कि अगर बोर्ड मेंबर्स शरीक होते हैं कि ईशा भी आएगी. उधर ईशा कहेगी कि उसका फेस्ट में जाने का बिल्कुल मन नहीं है. सवि उसे अपनी कसम देकर आने के लिए फोर्स करेगी.

सुलेखा से होगा अपशकुन

वहीं, इवेंट में सुलेखा बायां पैर पहले अंदर रख देगी और खुद ही परेशान हो जाएगी कि उससे यह अपशकुन हो गया. हालांकि, यशवंत उसे तसल्ली देगा कि कुछ अशुभ नहीं हुआ है. दूसरी ओर सवि सोचेगी कि ईशा मैम अब तक फेस्ट में क्यों नहीं आई हैं. अगर वो नहीं आईं तो उसका प्ले बिल्कुल बर्बाद हो जाएगा. ऐसे में हरिणी उसका हौसला बढ़ाएगी. तभी ईशा वहां आ जाएगी और सवि खुशी से रो पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, तलाक की खबरों के बीच उठाया बड़ा कदम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़