Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब को अपनी असली मां कहेगा ईशान, ईशा को होगा पछतावा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आजी को आखिरकार अपनी गलती का एहसास होगा और वह सवि की शुक्रगुजार होगी. दूसरी ओर ईशा को खुद को पछतावा होगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 13, 2023, 03:26 PM IST
    • ईशा को अपने आप पर पछतावा
    • आजी करेगी सवि का शुक्रिया अदा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब को अपनी असली मां कहेगा ईशान, ईशा को होगा पछतावा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिलचस्प मोड़ पर चल रही है. ऐसे में दर्शक भी इसके साथ बंधे हुए हैं. अब तक शो में हम देख चुके हैं कि सवि ने लाख मुश्किलों के बावजूद आखिरकार अपने आजोबा की जान बचा ली. वह सवि से कहते हैं कि वह उसे आईएएस ऑफिसर बनते हुए देखना चाहते हैं. वहीं, भवानी सवि से ईशान को लेकर सवाल करेगी. वह पूछेगी कि आखिर उसका प्रोफेसर उस पर इतना मेहरबान क्यों रहता है. सवि उसे सारी बात समझाएगी और भवानी का मन सवि के लिए पिछलने लगेगा. दूसरी ओर वीनू भी अपनी हरकत पर शर्मिंदा होगा.

ईशान की पूछताछ करेगी आजी

बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान का धन्यवाद देगी. वहीं, ईशान उसे जिंदगी में आगे बढ़ते रहने के लिए हौसला देगा. इसके बाद वह डॉक्टर से मिलने के लिए चला जाएगा. तभी आजी सवि से ईशान को लेकर पूछताछ करने लगेगी. सवि उसे बताएगी कि ईशान उसका प्रोफेसर है और उसकी मदद कर रहा है. सवि आजी से कहेगी कि उन्होंने हरिणी और शुक्लाजी की भी बहुत की है. बातों-बातों में उसे पता चलेगा कि ईशान ही ईशा का बेटा है. ऐसे में भवानी को अपनी गलती का एहसास होगा कि उसने सब गलत सोचा था. वह सवि और ईशान की शुक्रगुजार होगी.

आजी करेंगी सवि का शुक्रिया अदा

आजी सवि से कहेगी कि उसे ऐसा लगता था कि उसे बुजुर्ग की कोई चिंता ही नहीं है और वो जख्म देकर भाग गई है, लेकिन अब सारे जख्म भर गए हैं. इसी बीच वीनू भी वहां पहुंच जाएगा और खुद हरकतों पर शर्मिंदा होगा. हालांकि, सवि उसे माफ कर देगी. तभी ईशा भी आ जाएगी. आजी उसका भी शुक्रिया अदा करेगी. वह ईशा से कहेगी कि उसने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं. ऐसे में ईशान वहां आ जाएगा और आजी को टोकेगा कि वह किसी और श्रेय दे रही है.

अक्का साहिब अपनी मां कहेगा ईशान

ईशान उसे बताएगा कि उसकी परवरिश उसकी अक्का साहिब ने की है. वह कहेगा कि वह आज जो कुछ भी है सिर्फ अपनी अक्का साहिब की वजह है और वह अपनी हर चीज का श्रेय उन्हीं को देता है. वह अक्का साहिब को अपनी आई (मां) कहेगा. भवानी उसकी बातों से कंफ्यूज हो जाएगी, वहीं सवि और ईशा बहुत दुखी होंगी. शांतनु बात संभालते हुए कहेगा कि ईशान अपनी अक्का साहिब के ज्यादा करीब है. दूसरी ओर भवानी कहेगी कि सवि के बाबा विराट बिल्कुल ऐसे ही थे. वह कहेगी कि विराट को उसने पाला था.

ईशा को होगा पछतावा

आगे हम देखेंगे कि सवि ईशा का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उसके घर जाएगी. शांतनु उसे बताएगा कि आज उसका मूड ठीक नहीं है और अगर ऐसे में वह अगर आज उसके चेहरे पर मुस्कान न लाई तो दुखी न हो. वहीं, ईशा रोते हुए कहेगी कि उसका बेटा ईशान तो उसे अपनी आई तक नहीं मानता. उसे पछतावा होगा कि वह उसके पास नहीं रह पाई. वह कहेगी कि उसका कोई जन्मदिन कभी हैप्पी हो ही नहीं सकता.

ये भी पढ़ें- Fighter Movie: 'फाइटर' से अक्षय ओबेरॉय का लुक हुआ रिलीज , वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान के रोल में दिखेंगे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़