Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सरप्राइज से सवि के चेहरे पर आएगी खुशी, ईशा करेगी शादी की बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: टीवी शो में अब दिखाया जाएगा कि सवि और ईशान के रिश्तों में मिठास घुलने लगी है. ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट भी हर एपिसोड को लेकर और बढती जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 13, 2023, 12:52 PM IST
  • शांतनु-ईशा करेंगे ईशान की शादी की बात
  • सवि को खूबसूरत सरप्राइज देगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सरप्राइज से सवि के चेहरे पर आएगी खुशी, ईशा करेगी शादी की बात

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13th October Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय ईशान और सवि के ईर्द-गिर्द ही घूम रही है. ईशान सवि को रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता नजर आ रहा है. ऐसे में आखिरकार ईशान की मेहनत लाएगी और उसे सवि के लिए एक घर मिल ही जाएगा. वहीं, ईशान का बर्ताव इस समय सभी को हैरान करने लगा है.

सवि के कमरा तैयार करवाएगा ईशान

शुक्रवार के एपिसोड कि शुरुआत में हम देखेंगे कि ईशान शुक्लाजी के साथ सवि के लिए होस्टल का कमरा देखना आया है. तभी वो वहां रखे एक कार्पेट से फिसलकर बैड पर गिर जाएगा. ये देखकर शुक्लाजी डर जाएंगे, वहीं ईशान जोर-जोर से खुद पर ही हंसने लगेगा. ईशान का इतना कूल बर्ताव देख शुक्लाजी भी हैरान रह जाएंगे. इसके बाद ईशान शुक्लाजी से कहेगा कि सवि का रूम अच्छी तरह से साफ करके इसे सजा दिया जाए.

ईशान देगा सवि को सरप्राइज

शुक्लाजी से बात करके ईशान सीधा ईशा और शांतनु के घर पहुंचेगा और सवि को अपने साथ कॉलेज चलने के लिए कहेगा. वह उसे सरप्राइज देने के इरादे से उस समय कुछ नहीं बताएगा. सवि कॉलेज जाकर रूम देखेगी तो पहले कुछ समझ ही नहीं पाएगी, लेकिन जब ईशान उसे बताएगा कि यह उसका कमरा है, तो वह बेहद खुश होगी. यहां सवि के साथ उसकी कॉलेज की सहेलियां भी आएंगी.

ईशान पर गिरेगी सवि

सवि अपना रूम देख ही रही होती है कि उसका पैर भी कार्पेट पर पड़ता है वह सीधा ईशान की गोद में गिर पड़ेगी. सवि और ईशान कुछ सेकंड्स के लिए एक दूसरे को ही देखते रह जाते हैं. ऐसे में सवि की सहेलियां भी इन दोनों को देखकर हंसने लगती हैं.

ईशान की शादी पर बात करेगी ईशा

दूसरी ओर शांतनु और ईशा घर पर बैठकर ईशान की शादी की बात करेंगे. शांतनु उसे बताएगा कि उनका बेटा रीवा से शादी करने वाला था, लेकिन वो दोनों जिंदगी से कुछ अलग ही चाहते थे. इसी बीच शांतनु, सवि का नाम लेगा. ईशा सोचेगी कि शांतनु, ईशान की शादी के लिए सवि का नाम ले रहा है. इस बात से वह बहुत खुश हो जाएगी, लेकिन शांतनु उसे कहेगा कि नहीं, सवि और ईशान घर आ गए हैं.

भोसले परिवार में मचेगा बवाल

आगे हम देखेंगे कि भोसले परिवार में ईशान की वजह से काफी बवाल मच गया है. निशिकांत, अक्का साहिब और यशवंत बहुत गुस्से में नजर आएंगे. वह सवि की मदद करने के लिए ईशान को डाटेंगें. इस दौरान यशवंत से ईशान की बहस हो जाएगी. वह ईशान से कहेगा कि उसने क्यों बिना उन लोगों की इजाजत के सवि को होस्टल में कमरा दिया? इस ईशान भड़कते हुए कहेगा कि वह बोर्ड मेंबर के पद से रिजाइन दे रहा है. ऐसे में अक्का साहिब उसे समझाएगी और यशवंत से माफी मांगने के लिए कहेगी.

ये भी पढ़ें- बिना किसी गलती अशोक कुमार को मिली सजा, राज कपूर ने इस कारण जिंदगीभर नहीं किया माफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़