Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला ईशान का दिल, बुरी तरह चिढ़ेगी दूर्वा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान पर दिखाया जा रहा ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इन दिनों देखा जा रहा है कि ईशान का दिल आखिरकार सवि के लिए पिघलने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 11, 2023, 05:37 PM IST
  • ईशान करेगा सवि की तारीफ
  • सवि की तारीफ से चिढेगी दूर्वा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला ईशान का दिल, बुरी तरह चिढ़ेगी दूर्वा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है. शो में जबरदस्त ट्वीस्ट और धमाल देखने को मिलने वाला है. अब तक हम देख चुके हैं कि भोसले कॉलेज में एक के बाद एक खुद पर लगे गंभीर आरोपों के बाद अब सवि वापस अपने गांव जाना चाहती है, लेकिन वहीं ईशान अब उसे मनाने की कोशिश में जुटा है.

हरिणी लगाएगी किरण के जख्मों पर मरहम

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी को किरण के लिए बुरा लगेगा और वह उसके जख्मों पर दवाई लगाएगी. यह सब देखकर सवि को बहुत दुख होगा. वह हरिणी को समझाएगी कि किरण को अपनी गलतियों का सजा मिली है, इसमें उसे खुद को दोष देने की जरूरत नहीं है. आगे हम देखेंगे कि आखिरकार शांतनु के लिए कॉलेज जाने को तैयार हो जाएगी. शांतनु सवि से कहेगा कि वह उसे कॉलेज तक छोड़ सकता है, तभी ईशान उसके पास पहुंच जाएगा

सवि से माफी मांगने आएग ईशान

आगे दिखाया जाएगा कि ईशान के हाथ में कुछ फूल और कैंडी फ्लॉस है. वह सवि को सारे गिफ्ट्स देकर उससे माफी मांगेगा. सवि, ईशा और शांतनु, ईशान का ऐसा अंदाज देख हैरान रह जाएंगे. वहीं, सवि की नजर जैसे ही कॉटन कैंडी पर पड़ेगी उसे अपने बचपन की याद आ जाएगी, फजब विराट उसे यही कॉटन कैंडी खिलाया करता था. ईशान, सवि से कहेगा कि अगर उसने उसका लैक्चर अटेंड किया तो वो समझ जाएगा कि उसने उसे माफ कर दिया है.

ईशान की हरकतों को नोटिस करेंगे स्टूडेंट्स

ईशान, सवि से बात करके वहां से चला जाएगा. ऐसे में सवि परेशान होकर ईशा से कहेगी कि ईशान सर ने माफी मांगी है अब उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करना चाहिए. वहीं, ईशान कॉलेज पहुंच जाएगा, लेकिन सवि अब तक क्लास में नहीं आएगी. ईशान उसे लेकर परेशान होने लगेगा. क्लास के सभी स्टूडेंट्स ईशान की अजीब हरकतों को नोटिस करने लगेंगे. ईशान क्लास में सवि की आसंरशीट दिखाकर कहेगा कि सभी लोगों को ये देखनी चाहिए.

सवि को देख खुश होगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि कुछ ही देर में सवि क्लास में पहुंच जाएगी. ईशान उसे देखकर खुश हो जाएगा और मिस टॉपर बोलकर सबसे तालिया बजाने के लिए कहेगा. सवि उसका बर्ताव देख हैरान हो जाएगी और दूर्वा बुरी तरह से चिढ़ जाएगी. क्लास के बाद सवि, ईशान से कहेगी कि उसने सिर्फ सम्मान के लिए उसकी क्लास अटेंड की है और उसे माफ कर दिया. हालांकि, वह रामटेक अब भी वापस जा रही है.

सवि की मदद के लिए हाथ बढ़ाएगा ईशान

ईशान, सवि से वापस जाने की वजह पूछेगा, तो वो ईशान को बताएगी कि उसके पास अब शहर में रहने के लिए कोई जगह नहीं है. ईशान उसे बताएगा कि अब तो हॉस्टल का कमरा भी भर गया है. इसके बाद ईशान उसकी मदद करने के लिहाज से कहेगा कि वह उसे कुछ पैसे उधार दे सकता है, लेकिन सवि इसके लिए मना कर देगी. इसके बाद ईशान, सवि से कहेगा कि वह चाहे तो उसे घर ड्रॉप कर सकता है. तभी दूर्वा यह बात सुन लेगी और चिढ़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने 'बिग बॉस' पर लगाए गंभीर आरोप, सलमान खान पर भी साधा निशाना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़