Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को पता चलेगा ईशान का सच, समृद्ध के जाल में फंसती जा रही दूर्वा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में इस समय दिखाया जा रहा है कि सवि और ईशान को एक बार फिर से एक दूसरे को लेकर बहुत सारी गलतफहमियां हो गई हैं. वहीं, भोसले परिवार भी ईशान पर बहुत नाराज हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 11, 2023, 08:16 PM IST
    • जल्द होने जा रही है दूर्वा की शादी
    • सवि-ईशान की दोस्ती में आई दरार
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को पता चलेगा ईशान का सच, समृद्ध के जाल में फंसती जा रही दूर्वा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को आखिरकार पता चल जाएगा कि ईशान से ही उसके लिए पार्टी रखी थी. इसके अलावा सवि को पता चलेगा कि ईशान ही था जिसके उसकी कैंटीन की उधारी भी चुकाई है, लेकिन वह इस बात से नाराज हो जाएगी कि ईशान पार्टी में बिना उसकी आजी से मिले ही वहां से चला गया है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में खूब ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे.

सवि को आएगा ईशान पर गुस्सा

शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि, ईशा को कॉल करके पूछेगी कि उसे पार्टी में किसने बुलाया. ईशा उसे बताएगी कि ईशान ने ही उसे आमंत्रित किया था. सवि उसे बताएगी कि उसको ईशान पर बहुत गुस्सा आ रहा है, लेकिन ईशा उससे कहेगी कि उसने तुम्हारे लिए अच्छी पार्टी रखी है. हालांकि, सवि कहेगी कि ईशान ने उस पर सिर्फ तरस खाया है. अगर उन्होंने दिल से ये सब किया होता तो वो पार्टी में सबसे मिलते, न कि इस तरह गुस्से में चले जाते. वो बस राजा हैं और हम सब उनकी गरीब प्रजा.

ईशान पर भड़ेगी सुलेखा

दूसरी ओर ईशान देर रात घर पहुंचेगा और सुलेखा (अक्का साहिब) को देखकर डर जाएगा. ईसान का इंतजार कर रही सुलेखा कहेगी कि तुमने मेरी नींद उड़ा दी. तू अब बदल गया है, झूठ बोलना सीख गया है. अक्का साहिब पूछेगी आज कॉलेज में जो भी हुआ वो ठीक था? इस पर ईशान कहेगा कि वो सिर्फ मेरी स्टूडेंट है. हां मैंने आपसे छिपाकर बर्थडे पार्टी प्लान की, लेकिन अब मुझे समझ आ गया है कि मैंने गलत किया था. इतना सुनते ही अक्का साहिब, बुरी तरह ईशान पर भड़क पड़ेगी.

ईशान मानेगा अपनी गलती

वह ईशान से कहेगी कि तुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है. तूने ईशा को कॉल करके बुलाया. ईशान यहां भी खुद को ही गलत बताते हुए कहेगा कि हां मुझे डॉक्टर ईशा भोसले को कॉल नहीं करना चाहिए था, मुझे सवि के लिए बर्थडे पार्टी नहीं रखनी चाहिए था. मुझे गलती हुई है. मुझे माफ कर दो. हालांकि, सुलेखा का गुस्सा अब भी शांत नहीं होगा और वो ईशान से कहेगी कि वो उससे बात ही न करे.

दूर्वा के ससुराल जाएगा भोसले परिवार

वहीं, भोसले परिवार में सभी सदस्य दूर्वा के ससुराल वालों के घर जाने की तैयारियों में लगे होंगे. पूरा परिवार चाहता है कि दूर्वा की शादी अगले ही साल दिवाली के मौके पर हो, लेकिन समृद्ध और उसके परिवार को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं किसी भी वजह से उन लोगों का सच किसी के सामने न आ जाए, ऐसे में वह चटनी मंगनी और पट ब्याह कर देना चाहते हैं.

अक्का साहिब होगी समृद्ध के परिवार से सहमत

समृद्ध का परिवार कहेगा कि अभी साखरपुडा की रस्म कर लेते हैं और अगले ही महीने दोनों की शादी करवा देंगे. अक्का साहिब भी उनकी इस बात पर सहमत हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर उर्फी जावेद के लुक ने उड़ाए होश, ऐसी पैंट पहन पहुंच गईं एयरपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़