Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले कॉलेज के बाहर सवि करेगी आंदोलन, ईशान की बढ़ेगी मुश्किलें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी हर दिल दिलचस्प होती जा रही है. अब एपिसोड में देखेंगे कि सवि भोसले कॉलेज के बाहर आंदोलन पर बैठकर हंगामा मचा देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 11, 2023, 06:04 PM IST
  • सवि उठाएंगी रैगिंग के खिलाफ आवाज
  • ईशान के लिए मुश्किलें खड़ी करेगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले कॉलेज के बाहर सवि करेगी आंदोलन, ईशान की बढ़ेगी मुश्किलें

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. कुछ समय पहले ही शो में 20 साल का लीप आया था. इसके बाद शो की कहानी भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा यानी सवि और ईशान पर पहुंच चुकी है. दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इनकी कैमेस्ट्री को अभी से काफी पसंद किया जाने लगा है.

अब तक हमने देखा...

अब तक हमने शो में देखा कि भोसले कॉलेज में ईशान की बहन और उसके दोस्त सवि की रैगिंग करते हैं. इस दौरान उसे काफी चोट भी आती है. ऐसे में ईशान सवि की मदद करता है, लेकिन वह इस बात पर यकीन नहीं कर पाता कि उसकी बहन और पसंदीदा स्टूडेंट्स ने सवि की रैगिंग की है. ऐसे में सवि ठान लेती है कि वह उन लोगों को जरूर सजा देगी.

दुर्वा करेगी मां के साथ बदसलूकी

अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी सवि को पुणे में ही अकेले छोड़ अपने पति के नागपुर चली जाती है. हालांकि, वह सवि के लिए कुछ पैसे और एक चिट्ठी छोड़ देती है. वहीं, दुर्वा और अवनी कॉलेज को लेकर बात कर रही होती हैं. तभी वहां दुर्वा की मां आती है और उससे रैगिंग के बारे में सवाल करती है, लेकिन दुर्वा मां को उल्टा ही जवाब देकर वहां से चली जाती है.

सवि लगाएगी ईशान पर आरोप

एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि सवि जल्दी कॉलेज पहुंच जाती है. ईशान सवि और बाकी सभी स्टूडेंट्स को कॉन्फ्रेंस हॉल में बुलाता है. इस दौरान उसे पता चलता है कि सभी लोग फील्ड पर गए हुए हैं. सवि इस बात को सुनकर बुरी तरह भड़क जाती है. वह ईशान पर आरोप है कि वह जानबूझकर ये ड्रामा कर रहा है ताकि दोषियों को सजा न देनी पड़े. 

आंदोलन पर बैठेगी सवि

सवि ईशान को खूब खरी-खोटी सुनाती है. वह कहती है कि उसने ये मीटिंग उस लोगो को सजा से बचाने के लिए ही रखी थी. सवि ईशान से कहती है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपने रास्ते से अपना इंसाफ खुद ले लेगी. इसके बाद वह ईशान के कमरे से बाहर आती है और आंदोलन पर बैठ जाती है. वहीं, ईशान उस टीचर को कॉल करता है जो अचानक ही पूरी क्लास को फील्ड पर ले गए हैं. ईशान टीचर ने तुरंत वापस कॉलेज आने के लिए कहता है.

ईशान देगी सवि को धमकी

ईशान को पता चलता है सवि आंदोलन पर बैठ गई है. वह तुरंत सवि के पास जाता है और उससे अनशन से उठने के लिए कहता है, लेकिन सवि उसकी बात नहीं मानती. ऐसे में ईशान सवि के खिलाफ नोटिस जारी करने की भी धमकी देता है. कहानी में ट्वीस्ट यही खत्म नहीं हुआ. आने वाले इस एपिसोड में और भी कई ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा का घर तोड़ने के लिए मालती देवी रचेगी साजिश, बरखा को बनाएगी मोहरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़