Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के जाने की बात से परेशान होगा ईशान, लेगा ऐसा फैसला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिलचस्प ट्रैक के साथ आगे बढ़ रही है. शो में लगातार मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब आने वाली कहानी सवि और ईशान के साथ और दिलचस्प होने वाली है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 10, 2023, 01:42 PM IST
  • ईशान इस बार सवि के लिए परेशान होगा
  • सवि को बाजीराव संग देख चिढ़ेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के जाने की बात से परेशान होगा ईशान, लेगा ऐसा फैसला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ईशान और सवि की जिंदगी में इंस्पेक्टर बाजीराव की एंट्री हो चुकी है, जिससे सवि तो बहुत खुश है, लेकिन को देखकर ऐसा लगने लगा है कि उसे थोडी जलन हो रही है. वहीं, आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बाजीराव, सवि के जीजा किरण को खूब सिखाने वाला है.

किरण की पिटाई करेगा बाजीराव

मंगलवार, 10 अक्टूबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि बाजीराव, किरण को लॉकअप में बंद करके हरिणी और सवि के सामने खूब पीटेगा. वह उसके चोट लगे हाथ को मरोड़कर कहेगी कि ये चोट उसे तभी लगी है ना जब वह हरिणी को मार रहा था? इस पर किरण उसे बताएगा कि सवि ने उसे गुंडे भेजकर पिटवाया है. उसका प्रोफेसर ईशान आकर उसे घर पर पीटकर गया है. 

सवि से इम्प्रेस होगा बाजीराव

आगे बाजीराव, सवि से उनकी तारीफ करते हुए कहेगा कि उसे पुलिस में भर्ती होना चाहिए. ऐसे में सवि उसे बताएगी कि उसे IAS ऑफिसर बनना है. बाजीराव कहेगा कि उसमें एक पुलिस और टीचर दोनों की छवि दिखाई देती है. सवि बातों-बातों में उसे अपने पिता विराट के बारे में बताएगी, जिनके बारे में सुनते ही बाजराव सवि से बहुत इम्प्रेस हो जाएगा और उससे कहेगा कि जब वह IAS बनेगी तो उसे सैल्यूट करने में बहुत अच्छा लगेगा.

सवि और ईशान में होगी बहस

सवि और बाजीराव साथ बैठकर बात ही कर रहे होंगे कि वहां ईशान भी पहुंच जाएगा. बाजीराव उससे किरण को पीटने वाली घटना के बारे में बात करेगा. ईशान कि सवि इस बात की शिकायत करवाई है? बाजीराव कहेगा कि कंप्लेंट किरण सावंत लिखवाने आया था. ईशान कहेगा कि गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए. ऐसे में सवि उसी को दोगला कह देगी. ईशान पर चिढ़कर पूछेगा कि वह कैसे दोगला है. इस पर सवि अपने साथ की गई सारे टॉर्चर याद दिलाइगी.

सवि और बाजीराव को देख चिढ़ेगा ईशान

आगे शांतनु का कॉल आएगा और बाजीराव उसे बता देगा कि ईशान ने किरण को पीटा था. वहीं, बाजीराव, ईशान को वहीं बैठा छोड़ सवि को बाहर तक छोड़ने के लिए चला जाएगा और उससे हाथ मिलाकर उसे बाय करेगा. ईशान चुपचाप खिड़की में से यह सब देख रहा होता, जिसकी वजह से उसे बहुत गुस्सा भी आएगा. बाजीराव वापस आकर ईशान से बात करेगा और कहेगा कि उसे कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.

सवि के लिए परेशाना होगा ईशान

ईशा, हरिणी की चोटों पर दवाई लगाएगी. वहीं, शांतनु, सवि और हरिणी को दिलासा देगा कि बाजीराव, किरण के भीतर बहुत डर पैदा कर देगा. दूसरी ओर ईशान, सवि को लेकर बहुत परेशान होगी. अक्का साहिब के पूछने पर वह बताएगा कि सवि कॉलेज छोड़कर जा रही है. इस बात से अक्का साहिब बहुत खुश हो जाएगी और कहेगी कि अच्छा ही है, उसने बहुत परेशान करके रखा हुआ था. हालांकि, ईशान उससे कहेगा कि परेशान तो हम सबके सवि को किया है.

ईशान करेगा सवि को मनाने का फैसला

ईशान फैसला करेगा कि वह सवि तो यहां से नहीं जाने देगा. वहीं, सवि और हरिणी रामटेक के लिए निकलने की तैयारी करती हैं. ईशान अपने दोस्त के साथ सवि को मनाने का प्लानिंग करेगा. इसके बाद ईशा, ईशान को कॉल करके कहेगी कि किसी से माफी मांगने में देर नहीं करनी चाहिए. वह उसे बताएगी कि वो और सवि रामटेक जा रहे हैं. ईशा कहेगी कि अगर कभी मां की याद आ जाए तो कॉल कर ले. इस बात को सुनकर ईशान भावुक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- उस हादसे से बुरी तरह टूट गए थे जगजीत सिंह, इस गजल के बोल ही बन गए जिंदगी की हकीकत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़