Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: हरिणी जताएगी ईशान से मिलने की इच्छा, रीवा का पिता लेगा वादा

Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि किरण और उसकी मां हरिणी के मरने की दुआ करेंगे. वहीं, जब हरिणी को होश आता है तो वह ईशान के बारे में सवाल करना शुरू कर देती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 07:56 PM IST
    • ईशान जाएगा हरिणी से मिलने
    • क्या सवि रह जाएगी अकेली?
Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: हरिणी जताएगी ईशान से मिलने की इच्छा, रीवा का पिता लेगा वादा

Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय एक साथ खुशी और गम का ट्रैक दिखाया जा रहा है. जहां एक ओर ईशान, रीवा से शादी कर अपनी जिंदगी का एक नया पाठ शुरू करने जा रहा है, वहीं, अपने पूरे परिवार को खोने के गम से बाहर नहीं आ पा रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि हरिणी को होश आ गया है, लेकिन उसकी हालत अब भी नाजुक है. वहीं, हरिणी का पति उससे कहता है कि उसके मरने के बाद वह सवि से शादी कर लेगा. 

ईशान से वादा लेगा रीवा का पिता

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान अपने हल्दी के फंक्शन में रीवा के पेरेंट्स से माफी मांगेगा. रीवा के पिता उससे वादा लेंगे कि वो उनकी बेटी को हमेशा खुश रखेगा. ईशान उनसे वादा करेगा और रीवा को हल्दी लगाने के लिए उसके पास जाएगा. वहीं, दोनों को साथ देखकर अक्का साहिब पंडित की बातों को सोचकर डरेगी. ऐसे में राव साहिब उसका मूड ठीक करने के अक्का साहिब के गाल पर हल्दी लगाएंगे. इससे उसके चेहरे पर हंसी आ जाएगी.

किरण की मां करेगी हरिणी के मरने की दुआ

दूसरी ओर हॉस्पिटल में किरण और उसकी मां आपस में बात करेंगे कि हरिणी मर जाए तो ही अच्छा है. उसी की वजह से किरण को जेल जाना पड़ा था और वो खुश हो रही थी. तभी सवि वहां आ जाएगी और उसे देखकर दोनों मां-बेटे दुखी होने का नाटक करने लगेंगे. सवि, हरिणी को भगवान का टीका लगाएगी. इसके बाद किरण और उसकी मां वहां से चले जाएंगे. तभी हरिणी को होश आएगा और वो सवि से पूरे परिवार के बारे में पूछेगी. सवि उससे झूठ बोलेगी, लेकिन हरिणी समझ जाएगी और दोनो रोने लगेंगी.

ईशान के बारे में पूछेगी हरिणी

आगे हरिणी, सवि से ईशान के बारे में पूछेगी, लेकिन इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ने लगेगी. सवि तुरंत ईशान को कॉल करेगी, लेकिन वो रीवा के साथ अपना क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहा होगा और फोन नहीं देखेगा. कुछ देर बाद वह जब फोन देखता है तो सवि को कॉल करता है. ईशान को पता चलता है कि हरिणी को होश आ गया है और वो उसे मिलने के लिए बुला रही है. ऐसे में अब आने वाला ट्रैक और दिलचस्प होने वाला है. बताया जा रहा है कि हरिणी, ईशान को सवि से शादी करने के लिए कहेगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: क्या आध्या हो पाएगी अपनी साजिशों में कामयाब, हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़