Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट के धोखे से टूट जाएगी पाखी, सई को होश में लाने की कोशिश करेगा विराट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'गुम है किसी के प्यार में' कहानी में दर्शकों को बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. शो में आगे दिखाया जाएगा कि बस हादसे में विराट पहले सई की जान बचाएगा, जिसे देख पाखी टूट जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 06:11 PM IST
  • सई की जान बचाएगा विराट
  • खाई गिर जाएगी पात्रलेखा
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट के धोखे से टूट जाएगी पाखी, सई को होश में लाने की कोशिश करेगा विराट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने ट्विस्ट से न केवल टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड हो रहा है. शो के किरदार नील भट्ट और आयशा सिंह के बीच की नोक झोक फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे पाखी के सामने विराट, उसे इग्नोर करके सई की जान बचा लेगा, जिसे देख पाखी टूट जाती है.

सई को बचाएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बस हादसे में विराट पत्रलेखा को न बचाकर पहले सई को बचाता है. वह सई को जमीन पर लिटाकर उसे होश में लाने की कोशिश करेगा. इतना ही नहीं, विराट, सई को सीपीआर देगा, जिसे देखकर पत्रलेखा को बहुत जलन होती है और वह खूब रोती है.

खाई में गिरेगी पत्रलेखा

पत्रलेखा जानबूझकर उस बस से नीचे नहीं उतरती है. जैसे-जैसे बस नीचे जाती है, विराट भागकर पाखी को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन वहां तक नहीं पहुंच पाता है. ऐसे में चव्हाण परिवार को लगता है कि पत्रलेखा बस हादसे में बच नहीं पाई,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gum_hai_kisi_k_pyar_mei (@sairat_official_001)

लेकिन असल में वह जंगलों में खो जाती है.

सई-विराट के सामने आएगा विनायक का सच

'गुम है किसी के प्यार में' एक के बाद एक धमाके होंगे. नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर इस धमाकेदार शो में आगे दिखाया जाएगा कि हादसे के बाद विराट और सई को पता चलेगा कि विनायक किसी और का नहीं उन्हीं का बेटा है, जो हादसे के बाद विराट को मिला था. उसकी यह सच्चाई शो को और दिलचस्प बना देगी.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2022: पूरे साल इन वेब सीरीज के रहे खूब चर्चे, IMDb ने जारी की टॉप 10 की लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़