Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई-विराट को करीब देख पाखी उठाएगी खतरनाक कदम

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में काफी पटाखे फूटने वाले हैं. एक बार फिर पाखी का निगेटिव अवातार दर्शकों को देखने को मिलेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 05:57 PM IST
  • सई-विराट आए एक दूसरे के करीब
  • शो में होगा बड़ा हंगामा
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई-विराट को करीब देख पाखी उठाएगी खतरनाक कदम

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है. नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर पॉपुलर शो में इन दिनों हादसों का दौर चल रहा है. पत्रलेखा, सई और विराट की जिंदगी में तूफान आया हुआ है. तीनों की लाइफ पूरी तरह से बदलने वाली हैं.

विराट और सई को करीब देख लेगी पत्रलेखा

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में सई पत्रलेखा का इलाज करती है, जिस वजह से पत्रलेखा की जान बच जाती है. पाखी की सलामती की खबर सुनकर अस्पताल में मौजूद घर के सभी लोग टेंशन फ्री हो जाते हैं. वहीं विराट भी खुश हो जाता है. विराट, पत्रलेखा से मिलने अंदर रूम में जाता है और वहीं विराट सई को थैंक्यू भी बोलता है. इस दौरान विराट ने सई का हाथ भी पकड़ा हुआ होता है और यही चीज पत्रलेखा देख लेती है और नाराज हो जाती है.

पाखी से मिलने पहुंचा परिवार

पत्रलेखा से पूरा परिवार मिलने आता है. इस दौरान विराट की आई पत्रलेखा को समझाती हैं कि सई की वजह से उसकी जान बची है. हालांकि, काकू पीछे से बोल पड़ती हैं कि सई की वजह से ही आज पत्रलेखा इस हालत में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gum hain kisi ke pyar mai(@gum_hai_kisi_key_pyar_mai)

इस बीच काकू अपनी बहू पत्रलेखा की खूब तारीफ करती हैं. वहीं, करिश्मा बीच-बीच में ताने देते हुए कहती है कि आज एक सौतन ने अपनी सौतन की जान बचाई है, जिस वजह से विराट नाराज हो जाता है और सभी को बाहर जाने के लिए कहता है.

पत्रलेखा उठाएगी सख्त कदम

अपकमिंग एपिसोड में पत्रलेखा ठीक होकर घर भी लौट आएगी. इस बात से विनायक खुश होता है. विनायक अपनी मां पत्रलेखा के सामने नंगे पैर आता है और यह देखकर पत्रलेखा हैरान रह जाती है. इसी बीच जब पत्रलेखा को घर के अंदर लेकर जाने की बारी आती है तब विराट अपनी पत्नी का हाथ पकड़ता है लेकिन पत्रलेखा विराट का साथ छोड़ देती है. इतना ही नहीं, आधी रात को भी विराट कमरे के बाहर बैठा हुआ नजर आता है. पाखी और विराट का रिश्ता पहले से भी जाता खराब हो चुका है.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त के हाथ लगी बिग बजट फिल्म, प्रभास संग एक्शन करते नजर आएंगे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़